बिहार

bihar

बक्सर में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की घटनास्थल पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 8:02 AM IST

Road Accident In Buxar: बक्सर में अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई., जबकि एक अन्य युवक घायल हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटी
बक्सर में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटी

बक्सर: बिहार के बक्सर में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया. इस सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सहायक थाना रामदास राय के डेरा ओपी क्षेत्र के लाल सिंह के डेरा गांव की है, जहां ट्रैक्टर पलटने से 20 वर्षीय चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया.

बक्सर में सड़क हादसा:मृतक चालक की पहचान डेरा गांव निवासी ऋषिदेव बिंद के पुत्र सोनू कुमार बिंद के रूप में हुई है, वहीं घायल व्यक्त उसका सहयोगी प्रमोद यादव है. जिसका इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

घटना में चालक की मौत:घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सोनू कुमार बिंद अपने एक साथी के साथ ट्रैक्टर लेकर लाल सिंह के डेरा गांव जा रहा था. तभी लाल सिंह के डेरा गांव के समीप ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई और उसके नीचे दोनों दब गए. ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी. जबकि उसका सहयोगी घायल हो गया.

परिजनों में कोहराम:इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि वह घर का एकलौता कमाऊ व्यक्ति था. उसकी मृत्यु के बाद परिजनों के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं इस घटना को लेकर रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी नमो नारायण राय ने बताया कि " सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."

पढ़ें:बांका में ट्रक की चपेट में आने से 10 वर्षीय छात्र की मौत, टोटो से नीचे गिरा पड़ा, पीछ से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details