बिहार

bihar

बक्सर में रिटायर्ड सेना के जवान से दिनदहाड़े अपराधियों ने छीने 50 हजार, पुलिस ने की इलाके में नाकाबंदी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 12, 2023, 6:17 PM IST

Buxar Crime News: बक्सर में रिटायर्ड सेना के जवान से दिनदहाड़े अपराधियों ने 50 हजार रुपये छीन लिए. रिटायर्ड जवान बैंक से रुपयों की निकासी कर घर जा रहे थे तभी बेखौफ अपरोधियों ने घटना को अंजाम दिया. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर में रिटायर्ड सेना के जवान से छिनतई
बक्सर में रिटायर्ड सेना के जवान से छिनतई

बक्सर: बक्सर के डुमराव थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे रिटायर्ड सेना के जवान से छीनतई की घटना को अंजाम दिया है. यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े जवान से 50 हजार रुपये से भरा बैग के साथ पासबुक को छीन लिया और फरार हो गए. इस घटना से पुलिस महकमे के साथ-साथ इलाके में हड़कंप मचा है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

थाने से 200 मीटर दूरी पर हुई घटना: बता दें कि ये घटना थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर घटी है. घटना की सूचना पीड़ित सेना के रिटायर्ड जवान लाखन सिंह ने थाने में दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरे शहर में नाकाबंदी कर छापेमारी कर रही है.

कैसे घटी पूरी घटना?:घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सेना के रिटायर्ड जवान पीएनबी बैंक से 50 हजार रुपये निकालकर बैग में रखे, उसके बाद जैसे ही ऑटो में बैठकर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर पहुंचे तभी बाइक सवार अपराधियों ने पैसे से भरे बैग को झपटा मारकर छिन लिया और लेकर भाग निकले.

सीसीटीवी के आधार पर जांच:घटना की जानकारी देते हुए डुमराव थाना प्रभारी दिनेश मालाकार ने बताया कि बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक व्यक्ति का पैसे से भरा थैला झपटा मारकर अपराधी फरार हो गए. फिलहाल पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए इलाके को सील कर छानबीन में लगी है.

"पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिया के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा."- दिनेश मालाकार, डुमराव थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-भोजपुर में छिनतई और लूट के 45 मोबाइल बरामद, एसपी ने मोबाइल धारकों को लौटाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details