बिहार

bihar

फुफेरे भाई ने ही दोस्तों के साथ मिलकर ममेरे भाई की कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 21, 2023, 6:27 PM IST

Buxar murder case revealed: फुफेरे भाई ने ही ममेरे भाई की अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीट पीटकर कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने 72 घण्टे में मामले का खुलासा कर दिया. 18 दिसंबर को हुए युवक की हत्या के बाद प्रेम प्रसंग में हत्या होने का कयास लगाया जा रहा था. पुलिस ने तीन आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि अन्य तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर हत्याकांड का खुलासा
बक्सर हत्याकांड का खुलासा

बक्सर:बिहार के बक्सर में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासाकर दिया है. चोरी का आरोप लगाकर फुफेरे भाई ने ही अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ मिलकर ममेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस हत्या में शामिल फुफेरे भाई समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले में 18 दिसम्बर को हत्या हुई थी.

बक्सर में हत्याकांड में तीन गिरफ्तार: मामले की जानकारी देते हुए बक्सर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि गहने और पैसे की चोरी के विवाद में घटना को अंजाम दिया है. घटना में शामिल आदित्य मिश्रा उर्फ राजा मिश्रा नई बाजार वार्ड नंबर 5, पवन कुमार उम्र करीब 23 वर्ष पिता रणधीर कुमार चीनी मिल, मुकेश कुमार यादव उम्र करीब 26 वर्ष पिता रामप्रवेश यादव सोहनी पट्टी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य संलिप्त तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"युवक की हत्या के बाद प्रेम प्रसंग में हत्या होने की कयास लगाई जा रही थी, लेकिन 72 घंटे के अंदर पुलिस ने पूरे मामले की खुलासा कर दिया है. इस घटना में शामिल तीन आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है."- धीरज कुमार, सदर एसडीपीओ

पैसा और गहने चोरी का आरोप लगाकर कर दी थी हत्या:बताया जाता है कि इटाढ़ी के रहने वाले मृतक रामेश्वर ओझा पिता संतोष ओझा अपने फुफेरे भाई के जन्मोउत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले में आया था. 18 दिसम्बर को सुबह 5 बजे के लगभग बेहोशी की हालत में सड़क किनारे लोगों ने देखा तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शरीर पर जख्म का निशान देख कर अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़े

बक्सर: नए साल की शुरुआत में पुलिस ने पाई शानदार सफलता, लूट और हत्या के मामले का किया खुलासा

बक्सर में पिता ने ही युवती की जलाकर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details