बिहार

bihar

औरंगाबाद NH पर ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर, मां और बेटे की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 4, 2024, 8:02 PM IST

Aurangabad Road Accident:औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां ट्रक और बाइक की टक्कर में मां और बेटे की मौत हो गई. घटना राजमार्ग पर भरथौली गांव के समीप की है. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने घायल मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

औरंगाबाद में सड़क हादसा
औरंगाबाद में सड़क हादसा

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में ट्रक और बाइक की भीषण टक्करहो गई. हादसे में बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गई है. ताजा मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरथौली गांव के समीप की है. जहां गोद में बेटे को बैठाकर बाइक से मायके से ससुराल जा रही महिला को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला और उसके बेटे की तत्काल मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहे महिला का भाई घायल हो गया.

औरंगाबाद में सड़क हादसा: मृतक की पहचान देव थाना क्षेत्र के उपरदाहा गांव निवासी महेंद्र पासवान की 24 वर्षीय पत्नी रेणु देवी और उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र मोहित के रूप में की गई है. वहीं घायल बाइक चला रहे भाई की पहचान जम्होर थाना क्षेत्र के इटवां गांव निवासी मनोज पासवान के रूप में की गई है. बताया जाता है कि रेणु देवी अपने मायके जम्होर थाना क्षेत्र के इटवा गांव से अपने भाई मनोज के साथ बाइक से अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को लेकर अपने ससुराल देव थाना के उपरदाहा गांव जा रही थी.तभी हादसा हो गये.

"सड़क हादसे में मां और बेट की मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है."-मोहम्मद अमानुल्लाह, सीडीपीओ

मुआवजा की मांगा: घटना के बाद कोहराम मच गया आननफानन में तीनों घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने देखते ही घायल मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज जारी है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को छुड़ाया. घटना पर राजद जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव ने दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा की मांग की है.

ये भी पढ़ें

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

औरंगाबाद: बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, 4 लोग घायल, 1 की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details