बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: सिंचाई विभाग के कर्मी से 2 लाख की छिनतई, बैंक से पैसा निकाल कर पैदल लौट रहा था

By

Published : May 11, 2023, 11:02 PM IST

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के सिंचाई विभाग के सोन कॉलोनी के सामने एक कर्मचारी से 2 लाख रुपए छिनने का मामला प्रकाश में आया है. कर्मी ने पुलिस में आवेदन दिया. फिलहाल पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. पढ़ें, पूरी खबर.

Aurangabad Crime News
Aurangabad Crime News

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद शहर के अदरी नदी पार सिंचाई कॉलोनी मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने 2 लाख रुपए छीन लिए. बदमाशों ने झपट्टा मारकर एक सरकारी कर्मी से पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. पीड़ित की पहचान सिंचाई विभाग के क़्वालिटी कंट्रोल परिचारी सतीश कुमार मिश्र के रूप में की गई. पुलिस को यह मामला संदिग्ध लग रहा है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः Aurangabad Video Viral : परिवहन पुलिस के ड्राइवर को मारा तमाचा, जीप में बैठ कर देखते रहे साहब

"मामला संदेहास्पद लग रहा है. इतनी बड़ी रकम लेकर पैदल जाना संदेह के घेरे में है. फिलहाल पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में मामला कैद हुआ है कि इसका पता लगाया जा रहा है. जो भी दोषी होंगे बख्शे नहीं जाएंगे"- सतीश बिहारी शरण, नगर थानाध्यक्ष

थाने में दिया आवेदनः घटना के बाद सरकारी कर्मी अपने कार्यालय के अन्य साथियों के साथ नगर थाना पहुंचा. घटना की पूरी जानकारी के साथ आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. घटना के सम्बंध में पीड़ित कर्मचारी सतीश ने बताया कि वे अपने एक सहयोगी के साथ स्टेट बैंक गए थे. जहां से घर बनाने के लिए व्यक्तिगत लोन लिया था. राशि को एक थैला में लेकर बैंक से वापस पैदल ही कार्यालय की तरफ आ रहे थे.

थैला झपट कर हुआ फरारः पीड़ित कर्मी ने बताया कि बैंक से निकाला गया पैसा सीमेंट, गिट्टी, छड़ एवं अन्य गृह निर्माण की सामग्रियों के लिए देना था. जैसे ही वे सोन कॉलोनी मोड़ पर पहुंचे कि बाजार की तरफ से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर थैला छीन लिया. इसके बाद जीटी रोड की तरफ फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details