बिहार

bihar

औरंगाबाद: सीओ की गाड़ी ने दो बाइक सवारों को रौंदा, हालत गंभीर

By

Published : Mar 10, 2021, 5:13 PM IST

औरंगाबाद के शिवगंज-रफीगंज रोड में बुधवार को रफीगंज सीओ अवधेश कुमार की गाड़ी से कुचलकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में सीओ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई.

Road accident in Aurangabad
Road accident in Aurangabad

औरंगाबाद: जिले के शिवगंज-रफीगंज रोड में बुधवार को रफीगंज सीओ अवधेश कुमार की गाड़ी से कुचलकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में सीओ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सीओ के साथ मारपीट की. वहीं सीओ ने मारपीट से इनकार किया है.

यह भी पढ़ें:-शराबबंदी कानून को लेकर सदन में हंगामा, पक्ष-विपक्ष ने दिये तर्क

घटना के बाद आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से सीओ ने दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों में देव प्रखंड के गुरगइयां गांव निवासी पंकज कुमार और रोशन कुमार शामिल है. दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं. दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर रफीगंज की ओर जा रहे थे. वहीं सीओ की गाड़ी रफीगंज की ओर से शिवगंज की तरफ जा रही थी. अचानक दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें:-कलियुगी बेटों की करतूत, 95 साल के बुजुर्ग पिता को 6 साल तक कमरे में रखा बंद

घायलों की हालत गंभीर
इधर सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों घायलों की स्थिति बेहद गंभीर बताई है और उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सीओ के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि सीओ अवधेश कुमार सिंह ने ऐसी बात से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details