बिहार

bihar

पिकअप ने 2 को रौंदा, महिला की मौत के बाद दाउदनगर में घंटों रोड जाम

By

Published : Aug 29, 2022, 5:41 PM IST

औरंगाबाद जिले में दाउदनगर के बड़का बिगहा गांव के पास राष्ट्रीय राज मार्ग 139 पर एक पिकअप ने एक महिला समेत 2 लोगों को रौंद दिया. इसमें महिला की तत्काल मौत हो गई जबकि दुर्घटना का शिकार एक किशोर अस्पताल में भर्ती है. महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर दाउदनगर-पटना मुख्य रोड को घंटों जाम रखा.

road jam in Daudnagar
road jam in Daudnagar

औरंगाबाद : जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर बड़का बिगहा गांव के समीप एक पिकअप वाहन ने दो लोगों को धक्का मार दिया. इस धक्के से एक महिला की तत्काल मौत हो गई जबकि एक किशोर जख्मी है. मौत के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम रखा. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के बड़का बिगहा गांव के पास सड़क किनारे गांव की सूर्यमणि देवी (35 वर्ष) खड़ी थी. पास में ही केरा गांव का रहने वाले राम इकबाल शर्मा का 17 वर्षीय पुत्र भी खड़ा था.

ये भी पढ़ें :-औरंगाबाद में बस पलटने से 6 यात्री गंभीर रूप से घायल

पटना से औरंगाबाद की ओर जा रही थी पिकअप :इसी बीच पटना से औरंगाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला की तत्काल मौत हो गई, जबकि केरा गांव का निवासी किशोर जख्मी है. उसका इलाज स्थानीय हॉस्पिटल में कराया जा रहा है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है.

मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम : घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो घटनास्थल पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इसकी वजह से पर करीब दो घंटा तक जाम लगा रहा. राजस्व पदाधिकारी सह सीओ मनोज कुमार गुप्ता व दाउदनगर थाने की एसआई गीता कुमारी ने दल-बल के साथ पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया. इस काम में उत्तरी क्षेत्र के जिला पार्षद अरविंद यादव, मुखिया प्रतिनिधि राजू कुमार, धर्मेंद्र कुमार यादव, रॉकेट यादव, सचिन कुमार यादव आदि ने भी जाम हटवाने के लिए ग्रामीणों को समझाने बुझाने का काम किया.

ये भी पढ़ें :-गया-औरंगाबाद सीमा पर ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर, 9 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details