बिहार

bihar

बेलगाम स्कॉर्पियो ने कई लोगों को रौंदा, पहले ऑटो फिर बाइक उसके बाद ठेले को बनाया निशाना

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 23, 2023, 7:58 AM IST

Accident In Aurangabad: औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां सड़क हादसे में एक की मौत और पांच घायल हो गए हैं. अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने एक ऑटो, बाइक और ठेले में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसा हुआ है. जहां मदनपुर थाना क्षेत्र के घोरहट मोड़ के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो, बाइक और ठेले में जोरदार टक्कर मार दी. ऑटो में टकराने के बाद स्कॉर्पियो ने एक बाइक और ठेले को भी रौंद दिया. इस घटना में बाइक सवार महिला की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हैं. महिला की पहचान रोहतास जिले के डेहरी निवासी के रूप में की गई है.

एक की मौत, पांच घायल:मृतक महिला रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन थाना क्षेत्र के नारायण बिगहा गांव निवासी बिट्टू कुमार की 27 वर्षीय पत्नी अमृता देवी थी. वहीं पति बिट्टू कुमार, डेढ़ वर्षीय पुत्र हर्षित कुशवाहा, मदनपुर थाना क्षेत्र के तिवारी बिगहा गांव निवासी रुक्मिणी देवी, बरछीबिर गांव निवासी शिवकुमार रिकियासन और उसका पुत्र मिथलेश रिकियासन घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा:सदर अस्पताल में घायल बिट्टू कुमार ने बताया कि वह "अपनी पत्नी अमृता देवी और पुत्र हर्षित कुशवाहा के साथ बाइक पर सवार होकर, मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था. जैसे ही मदनपुर थाना क्षेत्र के घोरहट मोड़ के पास पहुंचा उसी दौरान औरंगाबाद से गया की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पहले ठेले में टक्कर मारी, इसके बाद एक ऑटो और फिर बाइक को रौंदते हुए फरार हो गई है."

चार लोगों को किया गया रेफर: घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, रास्ते में ही अमृता की मौत हो गई. हालांकि महिला रुक्मिणी देवी और बिट्टू कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है. अस्पताल प्रबंधक द्वारा घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की और शव परिजनों को सौंप दिया.

मुआवजा राशि की मांग: घटना के संबंध में मदनपुर थाना प्रभारी शशि कुमार राणा ने बताया कि "मामले की जांच की जा रही है. कोई भी दोषी हो छोड़ा नहीं जाएगा. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है." राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुशवाहा ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है. उन्होंने जिला प्रशासन से तत्काल उचित मुआवजा राशि की मांग की है.

पढ़ें-औरंगाबाद में कार और ट्रक की टक्कर में पिता-पुत्री की मौत, छठी समारोह में शामिल होने आजमगढ़ से जा रहे थे धनबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details