बिहार

bihar

औरंगाबादः एक महीने से लापता युवक का कंकाल बरामद, पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही का आरोप

By

Published : Dec 7, 2019, 6:53 PM IST

aurangabad
aurangabad

रिजनों का आरोप है कि अपहरण और लापता की पुलिस को नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. साथ ही आला अधिकारियों से इसकी गहनता से जांच किए जाने की मांग की.

औरंगाबादः जिले की रिसियप थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम दुधार गांव के इलाके से बटाने नदी के किनारे एक नर कंकाल बरामद किया है. इसकी सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बटाने नदी के किनारे नर कंकाल बरामद
बताया जाता है कि दुधार गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र रॉकी का 4 नवंबर 2019 को अपहरण हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने लापता होने की सूचना थाने में दी थी. परिजनों का आरोप है कि अपहरण और लापता की पुलिस को नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. साथ ही आला अधिकारियों से इसकी गहनता से जांच किए जाने की मांग की.

देखें पूरी रिपोर्ट

परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप
रिसियप थाना क्षेत्र के एएसआई किरण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों की ओर से सूचना मिली कि बटाने नदी के किनारे एक नर कंकाल मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, परिजनों ने कपड़े और चप्पल से शव की पहचान की.

Intro:bh_au_02_kankaal_baramad_vis_byte_pkg_ptc_bh10003
एंकर:-औरंगाबाद जिले के पुलिस थाना क्षेत्र के दुधार गांव से पिछले महीने 4 नवंबर से लापता एंव अपहरण 15 वर्षीय किशोर रॉकी का नरकंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस प्रशासन पर घटना के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं।


Body:V.O.1गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले के रिसियप थाना क्षेत्र के दुधार गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र रॉकी का अपहरण 4 नवंबर 2019 अपहरण एवं लापता की सूचना थाना को दी थी। परिजनों का आरोप है कि अपहरण एवं लापता पुल पुलिस को नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराया था। लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या के मामले बताया और पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए आला अधिकारियों से इनकी गहनता से जांच किए जाने की मांग की।
1.बाईट:- अशोक सिंह, मृतक के पिता


Conclusion:V.O2. औरंगाबाद जिले के रिसिया थाना क्षेत्र के एएसआई किरण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की रिसियप थाना क्षेत्र के बटाने नदी पहुंची जहां रॉकी का कंकाल बरामद हुआ। परिजनों ने कपड़े तथा चप्पल से उसकी पहचान की गई है। बरामद के बाद पोस्टमार्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बता पाने की बात कह रही है।
2.बाईट:- किरण कुमार सिंह, एएसआई रिसियप थाना औरंगाबाद।
3. पीटीसी संतोष कुमार ईटीवी भारत औरंगाबाद।
नोट:-wrap. वीडियो और फोटो है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details