बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: ट्रेन में स्वर्ण व्यवसायी से लूट और हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 19, 2023, 10:26 PM IST

औरंगाबाद में पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से लूट और हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (arresting in loot and murder case in train ) किया है. दोनों अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पिछले महीने एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट के दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद: बिहार के औरंगा बाद में स्वर्ण व्यवसायी से ट्रेन में लूट और हत्या मामले का खुलासा (loot and murder in train case disclosed ) पुलिस ने कर लिया है. पिछले माह 16 फरवरी को अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन के पास डेहरी के स्वर्ण व्यावसायी से लूट और हत्या मामले में 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में गिरफ्तार 1 आरोपी रोहतास जिले के डेहरी का रहने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी जिले के गोह थाना क्षेत्र का रहने वाला है. यह जानकारी औरंगाबाद सदर एसडीपीओ सह एएसपी स्वीटी सहरावत ने दी.

ये भी पढ़ेंःऔरंगाबादः पुलिस ने किया सड़क लूट गिरोह का खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार


दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तारः जम्होर थाना क्षेत्र में 16 फरवरी को अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. स्वर्ण व्यावसायी की पहचान रोहतास जिले के डेहरी निवासी कृष्णा प्रसाद के रूप में कई गई थी. कृष्णा प्रसाद से लूट तथा हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. औरंगाबाद सदर एसडीपीओ सह एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि हत्या में शामिल 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक की गिरफ्तारी रोहतास के डेहरी तथा दूसरे की औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र से की गई है.

अपराधियों ने स्वीकारी संलिप्तताः डीएसपी ने बताया कि दोनों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है. उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार गोह थाना के देवहरा गांव निवासी गोपाल सोनी का पुत्र अरुण कुमार सोनी पहले भी बोलेरो वाहन और मिठाई दुकान में चोरी का अभियुक्त रह चुका है. दूसरा गिरफ्तार अपराधी रोहतास जिले के डेहरी शहर के बारह पत्थर निवासी विशिष्ट प्रसाद का पुत्र विक्की कुमार है. दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है. एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में कुछ और नाम भी सामने आए हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

"हत्या में शामिल 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक की गिरफ्तारी रोहतास के डेहरी तथा दूसरे की औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र से की गई है. दोनों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है"-स्वीटी सेहरावत,एसडीपीओ,औरंगाबाद

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details