बिहार

bihar

VIDEO: 'आज पूरा क के जाइब आपन मन... भले धन...', एतना गोली मारा कि शामियाना धुआं-धुआं हो गया

By

Published : Nov 28, 2021, 2:13 PM IST

बिहार में हर्ष फायरिंग ( Harsh firing in Aurangabad ) की घटनाएं नयी नहीं हैं. विभिन्न मौके फारयरिंग की खबरें सामने आती रहती है. औरंगाबाद में एक तिलक समारोह के दौरान बार बालाओं के ठुमके बीच जबरदस्त फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

aurangabad firing
aurangabad firing

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव में तिलक समारोह के दौरान बार बालाओं के ठुमके पर नवनिर्वाचित मुखिया के हर्ष फायरिंग ( Firing At Tilak Ceremony In Aurangabad ) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में एसपी ने जांच का आदेश दिया है.

ये भी पढ़े: नालंदा: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले के अरंडा गांव में तिलक समारोह में जमकर फायरिंग हुई. इस हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फायरिंग करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि दाउदनगर प्रखंड के सिंदुआर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया पिंटू शर्मा बताये जाते हैं. बार बालाओं के ठुमके के बीच मुखिया जी अपनी सेमी राइफल एवं पिस्टल से दर्जनों राउंड फायरिंग करते हैं.

देखें वीडियो

इस फायरिंग की सूचना औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा को मिली है. उन्होंने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना प्राप्त हुई है. हर्ष फायरिंग की किसी को इजाजत नहीं है. जो लोग ऐसा करते पाए जायेंगे, उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने इस मामले में जांच का आदेश दिया है.

ये भी पढ़े: जीविका दीदी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, मर्डर का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं

नोट- इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

नोटः इस वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details