बिहार

bihar

औरंगाबाद में बीच सड़क पर 3 युवकों को मारी गोली, लोगों ने हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Aug 31, 2021, 9:37 PM IST

औरंगाबाद (Aurangabad) में जमकर फायरिंग (Firing) हुई. इस घटना में गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गए. गोली मारने वाले एक आरोपी को लोगों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पढ़ें रिपोर्ट..

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad)जिले में वर्चस्व की लड़ाई फायरिंग (Firing) की वारदात में गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गए. जबकि गोली मारने वाले एक आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया बाजार की है.

ये भी पढ़ें-औरंगाबाद में दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की हत्या, अपराधियों ने दौड़ाकर सिर में मारी गोली

गोली लगने से जख्मी होने वाले युवकों में धेवही गांव निवासी 26 वर्षीय बलवीर कुमार, 20 वर्षीय रवि कुमार और विश्वंभर बिगहा गांव निवासी 38 वर्षीय सनोज कुमार शामिल है. बलवीर और रवि आपस में सगे भाई बताये जाते हैं. तीनों घायलों को दाउदनगर के अरविंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां के चिकित्सकों ने बलवीर कुमार और सनोज को बेहतर इलाज के लिये बड़े चिकित्सालय में पटना रेफर कर दिया. गोलीबारी की घटना में बलवीर को पेट में, रवि को जांघ में और सनोज को पैर में गोली लगी है.

गोली मारने के एक आरोपी सोनी गांव निवासी डब्लू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वो भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. चिकित्सकों ने इलाज के लिए उसे जमुहार रेफर किया, जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-दिल दहला देनेवाली मुहब्बत की दास्तांः 11 बजे रात फोन कर मिलने बुलाया, प्रेमिका पहुंची तो हत्या कर पेड़ से टांग दिया

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ राजेश कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की छानबीन की. घटनास्थल से गोली के दो खोखे भी बरामद किए गए हैं.

औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में फायरिंग की बात सामने आ रही है. एक आरोपी डब्लू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार करने के बाद उसे इलाज के लिये औरंगाबाद भेज दिया गया, जहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये उसे जमुहार रेफर कर दिया था, जिसके बाद रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details