बिहार

bihar

औरंगाबाद में प्लास्टिक दुकान में लगी आग, लाखों के सामान जले

By

Published : Sep 4, 2021, 10:49 AM IST

औरंगाबाद में एक प्लास्टिक और थर्मोकोल के दुकान में अचानक भीषण आग लग गई. अगलगी में लाखों के नुकसान होने की संभावना जतायी जा रही है. वहीं अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

औरंगाबाद में प्लास्टिक दुकान में लगी आ
औरंगाबाद में प्लास्टिक दुकान में लगी आ

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के नगर थाना क्षेत्र के बाजार में थर्मोकोल, प्लास्टिक, पत्तल दुकान में (Fire In Shop) आग लग गई. घटना के बाद आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में मौके मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग काबू पाया. वहीं अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें : बिहार: औरंगाबाद में शॉर्ट सर्किट से मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

घटना नगर थाना क्षेत्र के ललता प्रसाद रोड की है. जानकारी के मुताबिक प्रमोद कुमार के थर्मोकोल, प्लास्टिक, पत्तल की दुकान में भयंकर आग लग गई. आग लगने की सूचना आसपास के दुकानदारों और स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई. लेकिन दमकल गाड़ी पहुंचने में लेट हो जाने के कारण पूरा सामान जलकर राख हो गया. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि अगर समय पर दमकल की गाड़ी पहुंचती तो इतना बड़ा नुकसान नहीं होता. जिसके कारण दुकान में रखा सारा सामान धू-धूकर जल गया.

देखें वीडियो

वहीं स्थानीय लोगों को मुताबिक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है. घटना पर नगर थाना के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि बीच बाजार में एक दुकान में आग लगने की सूचना की जानकारी मिली थी. जिसके बाद दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल आग किस वजह से लगी ये पता नहीं लग पाया है.

यह भी पढ़ें- बिहार में दमकल की 702 गाड़ियां ऑन रोड तैयार, हादसे से निपटने के लिए विभाग ने कसी कमर

यह भी पढ़ें- शादी समारोह के दौरान कम्युनिटी हॉल में लगी आग, बाल-बाल बची लोगों की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details