बिहार

bihar

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री की मौत, विभाग पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Dec 11, 2020, 12:19 PM IST

ओबरा थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिन्हा ने बताया कि हाईटेंशन तार से चपेट में आ जाने के कारण एक बिजली मिस्त्री पूरी तरह झुलस गया. वहीं, जमुहार मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा बाजार में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल भर्ती में कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज सासाराम रेफर कर दिया गया. वहीं, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

करंट की चपेट में आया मिस्त्री
बताया जा रहा है कि बाजार इलाके स्थित काली मंदिर के पास यह मिस्त्री ट्रांसफाॅर्मर में आई खराबी ठीक करने पोल पर चढ़ा था. इसी दौरान उसमें हाई वोल्टेज की सप्लाई हो गयी. जिसके कारण यह हादसा हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से मुन्ना महतो की जान गई है.

इलाज के दौरान हुई मौत
ओबरा थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिन्हा ने बताया कि हाईटेंशन तार से चपेट में आ जाने के कारण एक बिजली मिस्त्री पूरी तरह झुलस गया. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details