बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: कैफे संचालक को फंसाने के लिए गांजा और पिस्टल रखा, CCTV ने किया पर्दाफाश

By

Published : Jul 12, 2023, 10:36 PM IST

जिला मुख्यालय पर साइबर कैफे चला रहे एक युवक की बेगुनाही का सुबूत सीसीटीवी फुटेज ने दिया. अगर उसके दुकान में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होता तो आज जेल में होता है. दरअसल कुछ लोगों ने उसे फंसाने के लिए उसकी दुकान में गांजा और पिस्टल रख दिया था. पढ़ें, पूरी खबर.

Aurangabad Crime News
Aurangabad Crime News

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में मंगलवार की रात पुलिस ने एक सायबर कैफे से एक थैले में गांजा और पिस्टल बरामद किया था. पुलिस ने कैफे संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में लगी थी, जबकि कैफे संचालक खुद को बेगुनाह होने की बात कह रहा था. गांजा और पिस्टल मिलने से उसके होश उड़ गये थे, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था. तभी उसे ध्यान में आया कि उसके कैफे में सीसीटीवी लगा हुआ है. उसने पुलिस से फुटेज की जांच करने का आग्रह किया.

इसे भी पढ़ेंः Aurangabad News : राजस्व कर्मचारी का पैसा गिनते वीडियो वायरल.. रिश्वत लेने की बात पर दी सफाई

कैफे संचालक को फंसाने की थी साजिशः जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो यह साफ हो गया कि यह कैफे संचालक को फंसाने की साजिश थी. गांजा व पिस्टल दुकान में किसी और ने रखा था. सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी कैफे में एक थैला रखते हुए दिख रहा है. कैफे संचालक ने पुलिस से कहा था कि जब वह गांजा बेचेगा तो कैफे में पिस्तौल क्यों रखेगा. यह किसी की साजिश है. मामले में फिलहाल कोई आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

"फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थैला रखने वाले अपराधी की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. पुलिस ने दुकानदारों को भी हिदायत दी है कि कभी भी किसी समय अगर संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो इसकी सूचना पुलिस को दे."- राम इकबाल यादव, अपर थानाध्यक्ष, औरंगाबाद नगर थाना

क्या था मामलाः मामला औरंगाबाद नगर थाना से चंद मीटर की दूरी पर स्थित एक साइबर कैफे है. टाउन थाना की पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्टल व गांजा बरामद किया था. पुलिस ने साइबर कैफे से एक थैला बरामद किया. थैले में दो पिस्टल व गांजा रखा हुआ था. साथ ही थैले में आम भी रखा था. थैले से 2 किलो 400 ग्राम गांजा, दो पिस्टल व एक खोखा बरामद किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details