बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: डीजे बजाए जाने को लेकर हुआ विवाद और झड़प, गोली लगने से एक महिला की मौत

By

Published : Feb 5, 2023, 11:10 PM IST

औरंगाबाद में डीडे बजाने के विवाद में एक महिला की हत्या (murder of woman in Aurangabad) कर दी गई. गाना बजाने को लेकर जिले के मलवां गांव में एक महिला का मर्डर हुआ है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक महिला के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में ओबरा प्रखण्ड के खुदवां थाना क्षेत्र के (Aurangabad Crime News) मलवां गांव में एक महिला की हत्याका मामला सामने आया है. मर्डर संत शिरोमणि रविदास जयंती के दौरान के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुई है. डीजे के दौरान हिंसक झड़प में एक महिला की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के खुदवां थाना क्षेत्र के मलवां गांव में रविदास जयंती का आयोजन किया गया था.

ये भी पढ़ें-Motihari Crime News : खेत में मिली महिला की लाश, परिजनों का आरोप- शराबी पति ने गला दाबकर मार डाला

डीजे बजाने के विवाद में महिला की हत्या : इस दौरान डीजे पर कुछ युवाओं द्वारा कथित रूप से अश्लील गाने बजाए जा रहे थे. जिसका विरोध दूसरे पक्ष के द्वारा किया जा रहा था. लेकिन उनकी बातों को अनसुनी कर दिया गया. जिसको लेकर विवाद बढ़ गया और एक पक्ष से गोलीबारी शुरू हो गई. गोलीबारी की घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मृतक महिला की पहचान तपेश्वर राम की पत्नी के रूप में की गई है. घटना में घायल धर्मेंद्र राम एवं गूंगा राम की स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किए जाने की बात बताई जा रही है.

डीजे बजाने के विवाद में खूनी झड़प :घटना के बाद दाउदनगर एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. घटना के बाद दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है. लेकिन पुलिस प्रशासन के पहुंचने पर स्थिति नियंत्रण में है. इधर घटना के बाद खुदवां पुलिस घायल हुए अन्य लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाई है. इधर मामले के बारे में प्रभारी एसपी नव वैभव ने हिंसक झड़प की बात की पुष्टि की है. लेकिन मौत और घायल हुए लोगों की जानकारी फिलहाल देने से इंकार कर दिया.

'मौके वारदात पर दाउदनगर एसडीपीओ दल बल के साथ मौजूद हैं. और स्थिति नियंत्रण में है. घटना के बाद पीड़ित पक्ष का बयान लिया जा रहा है. और आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.'- नभ वैभव, प्रभारी एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details