बिहार

bihar

आरा में युवक को मारी गोली, जमीन बेचने के लिए अपराधी बना रहे थे दबाव

By

Published : Nov 26, 2022, 5:14 PM IST

आरा में जमीन विवाद को लेकर युवक को गोली मारी

आरा में जमीन विवाद (Land Dispute In Arrah) को लेकर एक युवक को गोली मार दी गयी. आरोपी युवक पर जमीन बेचने का दवाब बना रहे थे. लेकिन जब वे कामयाब नहीं हो सके तो युवक के पैर में गोली मार दी. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुर: बिहार के आरा (Arrah Crime News) में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार (Youth Shot In Arrah) दी गयी. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके पैर में गोली लगी है. ये मामला चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी. घायल युवक के पिता का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोग जमीन बेचने का दवाब बना रहे थे. जब युवक इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो गोली मार दी.

यह भी पढ़ें:शिवहर में अज्ञात अपराधियों ने किराना दुकानदार को मारी गोली

जमीन बेचने के लिए बना रहे थे दवाब:जख्मी युवक की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी दीपक सिंह के रूप में हुई है. उसके पिता मान सिंह ने बताया कि गांव के पंकज सिंह उसके दो पुत्र अंकित और आदर्श जमीन बेचने का दबाव बना रहे थे. मेरे पुत्र ने जमीन बेचने के मामले को टाल दिया. लेकिन आरोपी पिता-पुत्र लगातार दवाब बना रहे थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों के घर के पास उनकी तीन कट्ठा जमीन है. उसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

"एक युवक को गोली लगी है. जांच करने हम घटनास्थल पर गए थे. पता चला कि गोली मारने के आरोपी और जख्मी दोनों ही बचपन के मित्र हैं. आज किस विवाद में ये घटना हुई है ये कोई स्प्ष्ट नहीं बता रहा. जमीन से जुड़ा कोई विवाद नहीं है. दोनो में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसमें गोली मारी गई"-चांदी थाना प्रभारी

गांव के बाहर घेरकर गोली मारने का आरोप: जख्मी के पिता ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने मेरे बेटा को गांव के बाहर घेर लिया और गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, घायल के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की है. पुलिस के अनुसार युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिली थी. जख्मी और आरोपी दोनों बचपन से मित्र है. जांच में यह स्पष्ट नहीं हुआ पाया है कि ये घटना किस विवाद को लेकर हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details