बिहार

bihar

Arrah Road Accident : सड़क हादसे में मां की मौत, बेटा घायल..कार और बाइक में हुई थी जबरदस्त टक्कर

By

Published : Jun 25, 2023, 1:07 PM IST

आरा में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. महिला अपने बेटे के साथ इलाज कराने बाइक से जा रही थी. तभी एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण महिला की मौके पर मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुर : बिहार के आरा में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत का मामला सामने आया है. दरअसल, एक कार ने बाइक सवार मां-बेटा को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बेटे की भी हालत नाजुक है. उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के कुडेशर गांव के पास आरा-बक्सर फोर लेन की है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई.

ये भी पढ़ें :भोजपुर में ट्रक और सवारी गाड़ी में टक्कर, दुल्हन समेत दर्जनों घायल

इलाज कराने जा रही थी महिला : हादसे के बाद टक्कर मारने वाली कार को मौके पर छोड़ कार सवार तीन लोग फरार हो गए. घटना के सम्बंध में बताया गया कि कारनामपुर ओपी के सोनवर्षा गांव के लवकुश यादव की 50 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी अपने बेटा सरोज यादव के साथ बाइक पर सवार हो कर बक्सर जिला के ब्रह्रपुर इलाज कराने जा रही थी. इसी दौरान कुडेशर गांव के पास फोर लेन पर सामने से आ रही अन्यंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी.

कार चालक की खोज में जुटी पुलिस: इस टक्कर के बाद घटनास्थल पर ही उर्मिला देवी की मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहे पुत्र सरोज यादव को गम्भीर चोट आई है और उसे जख्मी हालत में शाहपुर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर शाहपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और कार सवार लोगों की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details