बिहार

bihar

भोजपुर: अपराध की योजना बना रहा शातिर बदमाश गिरफ्तार, कई संगीन मामलों में है आरोपी

By

Published : Jan 14, 2022, 11:06 PM IST

शातिर अपराधी मोहम्मद बेलाल गिरफ्तार

भोजपुर में शातिर अपराधी मोहम्मद बेलाल गिरफ्तार (Vicious Criminal Arrested in Bhojpur) हुआ है. उसके पास से देसी पिस्टल बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी पर जिले के थानों में दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं. भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने प्रेस वार्ता कर मोहम्मद बेलाल की गिरफ्तारी की जानकारी दी.

भोजपुर: बिहार के (Crime in Bhojpur) भोजपुर में शातिर अपराधी को पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है. शहर के एक शातिर अपराधी मोहम्मद बेलाल (Vicious criminal Mohammad Belal in Bhojpur) को पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए ऐन मौके पर ही छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी पर दर्ज सभी मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-BJP के 'संजय' ने CM नीतीश को बतायी शराबबंदी की हकीकत, बोले- मीडिया की दुनिया से बाहर आइये.. समझ में आ जाएगी

भोजपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस टीम ने एक शहर में बड़ी घटना होने से बचा लिया. पुलिस गिरफ्त में पकड़ा गया बदमाश मोहम्मद बेलाल बताया जा रहा है. पुलिस ने मोहम्मद बेलाल के पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन, चार कारतूस के साथ एक मोबाइल सेट और चार सिम कार्ड को बरामद किया है.

अपराध की योजना बना रहा शातिर अपराधी मोहम्मद बेलाल गिरफ्तार

मोहम्मद बेलाल की गिरफ्तारी के बारे में एसपी विनय तिवारी ने बताते हुए कहा कि, आरा नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रघु टोला मुहल्ला स्थित मोम फैक्ट्री के बगल के मकान में, कुछ अपराधकर्मी अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिस पर, थाना अध्यक्ष रामविलास चौधरी ने पुलिस सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार को चीता टीम के साथ उक्त स्थल पर छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

'टीम ने मौके पर पहुंच छापेमारी की इस दौरान शहर का शातिर अपराधी मोहम्मद बेलाल हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जहां, पुलिस ने मोहम्मद बिलाल के पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन चार कारतूस, एक मोबाइल सेट व अलग-अलग कंपनी के 4 सिम कार्ड को बरामद किया है.'- विनय तिवारी, एसपी, भोजपुर

ये भी पढ़ें-शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर, 17 जनवरी से तीसरे फेज की होगी काउंसिलिंग

ये भी पढ़ें-पुलिस के रुख में नरमी.. 12 बार टीका लेने वाले 'बाबा' की गिरफ्तारी से पहले होगी जांच, SP बोले- सहानुभूति से होगी पूछताछ

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details