बिहार

bihar

कांग्रेस नेता करते हैं पाकिस्तान की तारीफ- योगी आदित्यनाथ

By

Published : Oct 21, 2020, 9:32 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 10:15 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तरारी विधानसभा के पिरो खेल मैदान में पहुंचे. जहां उन्होंने तरारी से बीजेपी के प्रत्याशी कौशल विद्यार्थी के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की. वहीं उन्होंने काश्मीर और पाकिस्तान जैसे कई राष्ट्रीय मुद्दे उठाए.

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

भोजपुर: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयां प्रचार प्रसार कर रही है. वहीं एनडीए प्रत्याशी के प्रचार के लिए राज्य और राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रतिदिन भोजपुर के किसी ना किसी विधानसभा में पहुंच रहे हैं. आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ तरारी विधानसभा के पिरो खेल मैदान पहुंचे. तरारी से बीजेपी के प्रत्याशी कौशल विद्यार्थी के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की.

चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ पहुंचे भोजपुर

जेडीयू और बीजेपी की सरकार ने मिटाया नक्सलवाद
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भोजपुर वीरों की भूमि है. यहां के महान स्वंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह 1857 में अंग्रेजों के खिलाफ जंग करते-करते उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ तक पहुंच गए थे. उन्होंने कहा कि यहां किसी जमाने में नक्सलियों का राज था. लेकिन जब से बिहार में जेडीयू और बीजेपी की सरकार बनी है, तब से नक्सलियों का नामो निशान मिट गया. इस शांति और सुशासन की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एनडीए को फिर से बिहार में सरकार बनाना होगा. वहीं कांग्रेस और आरजेडी को घेरते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये दोनों पार्टियां सिर्फ परिवार की पार्टी है. देश में परिवारवाद की शुरुआत कांग्रेस ने की थी, लेकिन आज उसको आगे बढ़ाने का काम आरजेडी कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सभा में हजारों की संख्या में जुटी भीड़
बिहार के इस चुनाव में बीजेपी के तरफ से उनके नेताओं ने बार-बार राष्ट्रीय मुद्दा उठाया जा रहा है. आज एक बार फिर से तरारी में योगी आदित्यनाथ ने कश्मीर और पाकिस्तान के मुद्दे को उठाया. बीजेपी के नेता ने कहा कि पाकिस्तान की अब हिम्मत नहीं की भारत की तरफ आंख उठा कर देखें, अगर ऐसा वो करता है तो फिर से भारत की वीर जवान पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दे सकते हैं. वहीं सभा में हजारों की संख्या में बीजेपी सर्मथक आए थे.

Last Updated :Nov 13, 2020, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details