बिहार

bihar

Bhojpur Crime: बारात में डीजे बजाने के विवाद में दो को मारी गोली, मौत के बाद मचा बवाल

By

Published : Jan 31, 2023, 4:46 PM IST

Bhojpur News: भोजपुर में बीते सोमवार दो शख्स को शादी समारोह के दौरान गोली मार दी गयी थी. घायल दोनों युवकों में एक की मौत इलाज के क्रम में अस्पताल में हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शव को सड़क पर रखकर बवाल मचाया.

भोजपुर में युवक की मौत के बाद मचा बवाल
भोजपुर में युवक की मौत के बाद मचा बवाल

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में सोमवार देर रात एक शादी समारोह में हुई गोलीबारी की घटना में दो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसमें से एक की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत (Man Shot Dead In Bhojpur) हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने विरोध में सड़क जाम कर खूब बवाल मचाया. ये घटना धोबहां ओपी के धोबहां गांव की है. बारात बड़हरा के कृष्णगढ़ थाना के सरैयां बाजार से धोबहां गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:सिगरेट लेने पहुंचा दुकान, दुकानदार बोला-पहले का बकाया चुकता करो, तो फोड़ डाली आंख

डीजे को लेकर मारपीट और गोलीबारी: जानकारी के मुताबिक सरैयां से धोबहां निकली बारात में कृष्णगढ़ के सरैयां निवासी स्वर्गीय भगवती प्रसाद के 42 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार और स्वर्गीय शिवजी साह के 40 वर्षीय पुत्र विंध्याचल सूढ़ी भी शामिल हुए थे. बारात में डीजे बजाने को लेकर कुछ युवकों से उन दोनों का विवाद हो गया. इसी बीच किसी ने पिस्टल निकालकर सुशील और विंध्याचल को गोली मारी दी. फायरिंग होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और सभी आरोपी फरार हो गए.

"पुलिस गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वालों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई में जुटी है. इसके लिए मौके पर मौजूद कैमरों को जब्त किया गया है. बारात में शामिल संभावित लोगों से भी पूछताछ की जा रही है"- प्रमोद कुमार, एसपी, भोजपुर

पटना जाने के क्रम में एक घायल की मौत:घटना के बाद बारात में मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए आरा के एक प्राइवेट अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने एक घायल विंध्याचल सूढ़ी की गंभीर स्थिति को देखते पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना जाने के दौरान रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. जबकि जख्मी सुशील कुमार का इलाज आरा में चल रहा है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अपराधियों की पहचान के लिए शादी मे मौजूद कैमरे को जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details