बिहार

bihar

भोजपुर: 48 घंटों से 2 मछुआरे नाव के साथ लापता, ग्रामीणों ने डूबकर मौत की जताई आशंका

By

Published : Oct 25, 2021, 10:53 AM IST

भोजपुर में गंगा में डूबी नाव

भोजपुर में दो मछुआरे मछली पकड़ने के लिए घर से निकले थे, लेकिन एक दिन बाद भी दोनों घर नहीं पहुंचे. जिसके बाद से परिजन दोनों के डूबने की आशंका जता रहे हैं. पढ़िये पूरी खबर..

भोजपुर:बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र में गंगा नदी (Ganga River) में सिन्हा घाट के पास मछली मारने के दौरान दो मछुआरे की डूबने की आशंका जताई जा रही है. परिजनों ने इसकी जानकारी स्थानीय मुखिया को दी. जिसके बाद पंचायत के लोग आवेदन के माध्यम से इसकी जानकारी स्थानीय थाना को देने निकले, लेकिन पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर पुलिस पदाधिकारी थाना में मौजूद नहीं थे.

ये भी पढ़ें:दरभंगा में बड़ा हादसा: कुशेश्वरस्थान के कोनिया घाट पर नाव पलटी, कई लोगों के डूबने की आशंका

जानकारी के अनुसार सिन्हा गांव निवासी किसान बिंद और नेपाली बिंद शनिवार दोपहर 12 बजे दिन में घर से सिन्हा गंगा घाट पर मछली मारने के लिये गये थे. लेकिन रविवार शाम तक दोनों घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने दोनों के डूबने की आशंका जाहिर करते हुए मुखिया को इसकी जानकारी दी.

परिजन आशंका जता रहे हैं कि मछली मारने के दौरान नाव डूब गई है. मुखिया समेत अन्य लोगों ने सिन्हा घाट से लेकर एकवना घाट तक काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. इधर स्थानीय लोगों में चर्चा है कि गंगा पार यूपी से सिन्हा घाट की तरफ पंचायत चुनाव को लेकर शराब ढोया जा रहा था, जिसके चलते रात के अंधेरे में नाव डूब गयी है.

ये भी पढ़ें:नवादा में 'जुगाड़ की नाव' सकरी नदी में पलटी.. पाबंदी के बावजूद हो रहा था संचालन

ये भी पढ़ें:बिहार : सारण में गंगा नदी में बालू लदी नाव पलटी, 14 मजदूर और मल्लाह लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details