बिहार

bihar

आरा: पूर्व छात्रा को अश्लील मैसज भेजने के आरोप शिक्षक की पिटाई

By

Published : Nov 27, 2020, 4:59 PM IST

आरा

पूर्व छात्रा ने शिक्षक के ऊपर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. छात्रा ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. जिसके बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंच कर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी.

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के सिंगही रोड स्थित एक प्राईवेट स्कूल के शिक्षक द्वारा कथित रूप से एक पूर्व छात्रा को अश्लील मैसेज भेजेने का मामला प्रकाश में आया है. पूर्व छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में छात्रा के स्वजनों ने स्कूल पहुंच कर उक्त शिक्षक के साथ मारपीट की.

घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार ने स्थिति को संभाला. वहीं, अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने शिक्षक अविनाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है. आरोपी शिक्षक राकेश बिहारी ने अश्लील मैसेज भेजने संबंधी आरोपों को गलत बताया है. हंगामा व मारपीट को लेकर पुलिस ने कहा कि आवेदन के आधार पर आगे कार्रवाई होगी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है.

मोबाइल पर होता था चैटिंग, गंदी हरकत का आरोप
जांच के दौरान यह बात सामने आ रही कि विद्यालय के शिक्षक और उक्त पूर्व छात्रा के बीच मोबाइल पर चैटिंग होती थी. आरोप है कि शिक्षक ने पूर्व छात्रा को अश्लील मैसेज भेज दिया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने अपने स्वजनों को इसकी जानकारी दी. मैसैज देखकर छात्रा के स्वजन भड़क उठे.

गुरुवार की सुबह जब नौवीं व दसवीं के छात्रों का क्लास चल रही थी. उसी दौरान स्वजन वहां पहुंच गए और स्कूल में हो-हंगामा करना शुरू कर दिया. आक्रोशित परिवार वालों ने स्कूल में प्रवेश कर शिक्षक के साथ मारपीट किया. वहीं, मामले में बीच बचाव करने आए स्कूल संचालक के साथ भी मारपीट की गई. दूसरी, ओर शिक्षक ने अश्लील शिक्षक ने छात्रा के परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान बच्चों के फीस को लेकर वाद-विवाद हुआ था. इसलिए फंसाने का प्रयाय किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details