बिहार

bihar

भोजपुर: SP ने गेसिंग अड्डे पर की छापेमारी, 11 को किया गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2021, 7:04 PM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गेसिंग के खिलाफ अभियान चलाकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने कई सामान भी बरामद किया है.

11 लोग गिरफ्तार
11 लोग गिरफ्तार

भोजपुर: जिले में गेसिंग के खिलाफ अभियान चलाते हुए पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर नवादा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहिरोलख और नगर थाना अंतर्गत मोती टोला रौजा में की है. इस दौरान पुलिस ने गेसिंग और सट्टेबाजी से संबंधित सामग्री को भी जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:पटना: गेसिंग अड्डे पर पुलिस का छापा, 4 गिरफ्तार, हजारों रुपये नकद बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे ने संवाददाता सम्मेलन कर बताया कि बार-बार गुप्त सूचना मिल रही थी कि नगर थाना और नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत गेसिंग का अड्डा चलाया जा रहा है. इस सूचना पर परिक्षयमान पुलिस उपाधीक्षक रितेश पांडे के साथ एक टीम का गठन किया गया. साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी स्थानों पर छापेमारी की गई. इस छापेमारी के क्रम में गेसिंग के अवैध कारोबार में शामिल व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:पटना: पुलिस ने गेसिंग सेंटर में की छापेमारी, दो गिरफ्तार

कई सामान बरामद
इस प्रकरण में लापरवाही बरतने के लिए इन क्षेत्रों में तैनात क्रॉस मोबाइल के 8 पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही नगर थाना और नवादा थाना के थानाध्यक्ष को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. इन सभी के पास से 27,155 रुपये, 4 रजिस्टर, 1 कूपन, 1 कार्टन, दिवाल घड़ी, 1 बोर्ड, 25 प्लास्टिक कुर्सी, 7 लकड़ी का मेज, 1 कैलकुलेटर, 7 मोबाइल, 7 बाइक, स्टील बक्सा समेत कई सामान बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details