बिहार

bihar

Bhojhpur Crime News: जमीन विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आर्मी से रिटायर चाचा ने ले ली जान

By

Published : Mar 19, 2023, 3:26 PM IST

बिहार के भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जमीन विवाद में अपने ही चाचा ने लाइसेंसी हथियार से युवक को गोली मार दी. आरोपी चाचा आर्मी से रिटायर बताया जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुरः बिहार के आरा में जमीन विवाद में हत्या (Murder in land dispute in Arah) का मामला सामने आया है. घटना जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की है. परिजनों ने हत्या का आरोप युवक के चाचा पर लगाया है. आरोपी चाचा आर्मी से रिटायर है. खूनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. युवक की हत्या से जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव में शोक का माहौल है. मृतक की पहचान जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव निवासी सत्य नारायण पांडे के 30 वर्षीय पुत्र पप्पू पांडे के रूप में हुई है. जो घर पर ही रह कर किसानी का काम करता था.

यह भी पढ़ेंःBridge collapses in Chapra: बिहार में एक एक और पुल टूटा, गिट्टी लदे ट्रक के वजन से भरभराकर गिरा

एस साल से चल रहा था जमीन विवादः युवक की मौत की खबर सुनते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक के मामा सुरेन्द्र दुबे की माने तो उनके भांजे पप्पू पांडेय और उसके चाचा तारकेश्वर पांडेय उर्फ तारक पांडे के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर एक साल से विवाद चल रहा था. गांव की जमीन और ब्रह्मपुर स्थित मकान पर तारकेश्वर पांडेय कब्जा कर लिया था.

आरोपी मौके से फरारः युवक अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रहा था. इसी बीच दोनों के बीच विवाद होने लगा. तारकेश्वर पांडेय ने लाइसेंसी हथियार से युवक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद युवक जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

"घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने में भी जुटी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी."-रमन रावत, एसआई, ब्रह्मपुर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details