बिहार

bihar

भोजपुर में सामूहिक दुष्कर्म मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 4, 2022, 7:48 AM IST

भोजपुर में सामुहिक दुष्कर्म मामला

भोजपुर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape case in Bhojpur) के 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है. बीते दिनों आरोपियों ने एक किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. और पीड़िता को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद ही मामले का खुलासा कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर:भोजपुर के गीधा ओपी क्षेत्र में बीते दिनों हुए सामूहिक दुष्कर्म (Police Disclosed gangrape In Bhojpur) का पुलिस ने तीन दिनों में ही खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में चाचा-भतीजे समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में इस्तेमाल ई-रिक्शा भी जब्त कर लिया गया है. चाचा-भतीजे ने एक मकान के केयर टेकर के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पीड़िता

सामूहिक दुष्कर्म मामले का खुलासा:गिरफ्तार आरोपितों में सकड्डी निवासी राजा उर्फ सुखदेव राम, चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव निवासी मंतोष कुमार और बिक्कू कुमार शामिल है. मंतोष और बिक्कू रिश्ते में चाचा-भतीजा बताये जा रहे हैं. मंतोष ई-रिक्शा चालक है, जबकि राजाराम सकड्डी स्थित उस मकान का केयरटेकर है, जहां घटना को अंजाम दिया गया था. तीनों आरोपितों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. हालांकि दो आरोपित अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म : एएसपी हिमांशु ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी 31 मार्च को अपने प्रेमी से मिलने चांदी बाजार पहुंची थी. वह अपने प्रेमी की तलाश कर रही थी. तभी मंतोष कुमार ने उसे प्रेमी से मिलवाने का आश्वासन देकर अपने ई-रिक्शा बैठा लिया. इस दौरान बिक्कू भी साथ हो गया. दोनों किशोरी को लेकर सकड्डी निवासी राजाराम के मकान में पहुंचे. वहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. उसके बाद तीनों ने किशोरी को एक जगह छोड़ कर फरार हो गए.

तीन आरोपी गिरफ्तार दो की तलाश जारी: एएसपी ने बताया कि तीनों आरोपितों द्वारा नाबालिग को छोड़ दिये जाने के बाद बाइक सवार दो अन्य मनचलों की नजर भी उस किशोरी पर पड़ गयी. उसके बाद दोनों ने उसे बाइक पर जबरन बैठाकर गलत नीयत से ले जा रहे थे. किशोरी के हल्ला करने पर पकड़े जाने के डर से बाइक सवार ने सकड्डी के समीप उसे गिरा कर भाग गया. इधर सूचना मिलने के बाद कोईलवर और गीधा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई. जिसके बाद थाना में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-लव.. सेक्स और शादी के बाद दिया धोखा.. युवक पर नाबालिग से यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details