बिहार

bihar

बाराती के स्वागत में महिलाएं गा रही थीं मंगल गीत, तभी भरभरा कर गिरा छत का छज्जा.. 20 घायल

By

Published : Dec 3, 2022, 11:04 AM IST

Updated : Dec 3, 2022, 11:20 AM IST

भोजपुर में शादी समारोह में छज्जा गिरा
भोजपुर में शादी समारोह में छज्जा गिरा ()

भोजपुर में शादी समारोह में छज्जा गिरने से कई लोग जख्मी हो गये हैं. जिले के भलुहीपुर मुहल्ला निवासी शिवजी यादव के घर में शादी समारोह के लिए बारात आई थी. उसी समय अचानक मकान का छज्जा गिर गया. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर: बिहार के आरा में शादी समारोह में छज्जा गिरने से कई लोग घायल (People Injured in Bhojpur) हो गये हैं. नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले में कल रात बारात आयी थी. उसी समय द्वार पूजा की रस्म के समय वधु पक्ष की ओर से महिलाएं मंगल गीत गा रही थी. इसी बीच छत का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया. जिसमें कई लोग बुरी तरह घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें: नालंदा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, बाइक और एक लाख रुपए के लिए पत्नी को मार डाला

शादी समारोह में गिरा छज्जा: यह मामला भलुहीपुर का है. जहां शादी समारोह के बाद बारात लगने के बाद मकान का छज्जा गिरने से करीब 18 से 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिन्हें परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. जिसमें कुछ लोगों का फिलहाल इलाज जारी है. जबकि कुछ लोग प्राथमिकी उपचार के बाद घर वापस आ गये हैं.

द्वारपूजा के मंगलगीत के समय गिरा छज्जा: ग्रामीण शिवजी यादव के घर में लछ्छु टोला से बारात आई. जहां द्वार पूजा की रस्म के समय वधू पक्ष के कुछ लोग छत के छज्जा पर बैठकर मंगल गीत गा रही थी. इसी बीच छत का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया और उसकी जद में आने से कई महिलाएं और बच्चियों के साथ कई पुरुष भी बुरी तरह से जख्मी हो गए. इधर घटना के बाद मौके पर अफ़रातफ़री मच गई और खुशी का यह माहौल चीख पुकार में बदल गई.

ये भी पढे़ंः मोतिहारी में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Last Updated :Dec 3, 2022, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details