बिहार

bihar

भाभी से अवैध संबंध में बाधा बन रही थी पत्नी, चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 9, 2021, 7:05 PM IST

murder
murder

भोजपुर (Bhojpur) में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की इसलिए निर्मम हत्या कर दी क्योंकि वह उसके अवैध संबंधों में बाधक बन रही थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने की फिराक में था लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुर:बिहार के भोजपुर(Bhojpur) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के धोबहां ओपी स्थित देउढ़ी गांव में अवैध संबंध में बाधा बन रही पत्नी की पति ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मृतका का नाम मुन्नी खातून उर्फ बेबी (25 वर्ष) बताया जाता है. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी पति अख्तर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: घरेलू विवाद में पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्थानीय लोगों के मुताबिक अवैध संबंधों की वजह से मुन्नी की हत्या की गयी है. मृतका के घरवालों ने बताया कि मुन्नी अपने मायके में थी. उसकी जेठानी ने पति के बीमार होने का बहाना बनाकर उसे आज घर बुलाया. मुन्नी अपने पिता के साथ जैसे ही ससुराल पहुंची, उसके पति ने उस पर उसके पिता के सामने ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में मुन्नी को संभलने का भी मौका नहीं मिला. घातक जख्म के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि अख्तर अंसारी का अपनी भाभी से अवैध संबंध था. इसे लेकर उसका अक्सर अपनी पत्नी मुन्नी खातून के साथ विवाद होता था. आज उसी बात को लेकर अख्तर ने मुन्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद अख्तर फरार होने की फिराक में था लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details