बिहार

bihar

आशिक संग मिलकर किया पति का मर्डर, बीवी और 2 शूटर समेत 5 चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Aug 9, 2022, 9:57 PM IST

भोजपुर में करीब 20 दिन पहले एक इलेक्ट्रानिक मेकैनिक की हत्या (Murder In Bhojpur) हुई थी. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्यारा और कोई नहीं मृतक की पत्नी है, जो अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस से बचने के लिए पैसों का विवाद बताकर दूसरे लोगों को फंसाने की कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर....

भोजपुर में हत्या
भोजपुर में हत्या

भोजपुर:भोजपुर पुलिस ने आरा के जगदेव नगर में 19 जुलाई को हुई इलेक्ट्रानिक मेकैनिक हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक मेकैनिक की हत्या उसकी पत्नी ने ही करवाई (Wife Killed Husband In Bhojpur) थी. इस मामले में मृतक की पत्नी और दो शूटर सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Five Murder Accused Arrested) किया गया है. जिसमें मृतक की पत्नी का प्रेमी भी शामिल है. ये दोनों ही हत्या के मुख्या आरोपी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:सिर्फ बेटियों को जन्म देने पर महिला की हत्या, खेत से मिला अवशेष, देखें VIDEO

पत्नी और प्रेमी ने मिलकर रची साजिश:भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की पत्नी सोनाली देवी का प्रेमी पटना जिले के बख्तियारपुर का निवासी दिनकर सिन्हा ने इलेक्ट्रॉनिक मेकैनिक हरिशंकर प्रेमी को गोली मारी थी. उन्होने बताया की मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को बक्सर के कुछ लोगों से उसके पति द्वारा 13 लाख रुपयों को लेकर चल रहे विवाद की जानकारी दी थी. जिसके बाद दोनों ने हत्या की साजिश रच डाली. हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए मृतक की पत्नी ने पैसों का लेने देना विवाद बताकर दूसरे लोगों का फंसा दिया.

मोबाइल लूट की घटना से हुआ पर्दाफाश:एसपी के मुताबिक 4 अगस्त को नासरीगंज स्टेट हाईवे स्थित अखगांव के पास एक पिकअप ड्राइवर के मोबाइल की लूट की घटना हुई थी. जिसमें पुलिस ने संदेश थाना क्षेत्र के अहपुरा निवासी राजू कुमार और आरा के मुफस्सिल स्थित छोटकी सनदिया निवासी गोलू कुमार को गिरफ्तार किया था. बकौल एसपी गिरफ्तार राजू और गोलू ने पूछताछ के दौरान 19 जुलाई को जगदेव नगर में हुई इलेक्ट्रॉनिक मेकैनिक की हत्या में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

जिसके बाद इलेक्ट्रॉनिक मेकैनिक हत्याकांड की पुलिस ने परत दर परत खोलते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित हत्या में शामिल तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल सभी से पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details