बिहार

bihar

भोजपुर: स्कूल वैन में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे बच्चे

By

Published : Jan 28, 2020, 8:40 PM IST

जानकारी के अनुसार स्कूल वैन में आगे बैठे एक छात्र ने सीट के नीचे से निकलते हुए धुएं को देखकर शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद ड्राइवर और शिक्षक की सर्तकता की वजह से बच्चों को सुरक्षित वैन से नीचे उतार लिया गया.

Fire in school van in bhojpur
बैटरी के शार्ट सर्किट से स्कूल वैन में लगी आग

भोजपुर: जिले के सहार में एक अनहोनी घटना होते-होते बच गई. बता दें स्कूल से वापस लौटने के दौरान स्कूल वैन में अचानक आग लग गई. हालांकि इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत की सूचना नही है. लेकिन स्कूल वैन पूरी तरह जलकर खाक हो गई. आग पर दमकल की गाड़ियों ने काफी मुश्किल के बाद काबू पाया.

सभी स्कूली बच्चे सुरक्षित
जानकारी के अनुसार स्कूल वैन में आगे बैठे एक छात्र ने सीट के नीचे से निकलते हुए धुएं को देखकर शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद ड्राइवर और शिक्षक की सर्तकता की वजह से बच्चों को सुरक्षित वैन से नीचे उतार लिया गया.

देखें ये रिपोर्ट


बैटरी के शार्ट सर्किट से लगी आग
बताया जाता है कि एक निजी स्कूल के बच्चे जैसे ही सहार बस स्टैंड पहुंचे. तभी वैन में आग लग गई ली. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस घटना में बच्चों के बैग भी जल गए. इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सहार थाना के बस स्टैंड के पास की है. स्कूल वैन में आग बैटरी के शार्ट सर्किट से लगी है. इस घटना में सभी स्कूली बच्चे सुरक्षित हैं.

Intro:"स्कूल वैन में लगी आग ,बाल बाल बचे विद्यार्थी"

भोजपुर
भोजपुर के सहार में दोपहर एक अनहोनी घटना होते होते टली. विद्यालय से दिन की पढ़ाई पूरी कर घर लौट रहे बच्चे की वैन में अचानक आग लग गई. हलाकि इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत की सूचना नही है. परन्तु स्कूल वैन पूरी तरह जल कर खाक हो गई.Body:
जानकारी के अनुसार आगे बैठे एक छात्र ने सीट के नीचे से निकलते हुए धुए को देखकर शोर मचाना शुरू किया. मौके पर ड्राइवर और साथ में सफर कर रहे एक शिक्षक की चतुराई से बच्चों को सुरक्षित वैन से नीचे उतार लिया गया. बताया जाता है कि एक निजी स्कूल के बच्चे जैसे ही सहार बस स्टैंड पहुंचे की वैन में देखते ही देखते जोर की आग पकड़ ली. वैन आग से पूरी तरह जल गई. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बच्चों के बैग भी जल गए. आग पर दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया.Conclusion:
इस संदर्भ में सहार थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सहार थाना के बस स्टैंड के पास की है. साथ ही बताया कि स्कूल वैन में आग बैटरी के बैट्री शार्ट सर्किट से लगी है. स्कूली बच्चे सभी सुरक्षित हैं.

नोट:- बाइट उपलब्ध नही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details