बिहार

bihar

भोजपुर: दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई घायल

By

Published : Apr 1, 2021, 6:50 AM IST

आरा के बड़हरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष के लोग घायल हुए है. हालांकि किसी भी पक्ष के द्वारा पुलिस के पास मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

patna
बड़हरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

आरा:जिले के बड़हरा में दो पक्षों के बीच आपसी बर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट होने की खबर सामने आई है. बड़हरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर गांव में यह घटना हुई है. बताया जाता है कि वर्चस्व को लेकर दो पक्ष यहां आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर लाठी, डंडे और धारधार हथियार चले. घटना बुधवार दोपहर की बताई जाती है. इस मारपीट में दोनों ओर के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हालांकि एक पक्ष के घायलों के बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है.

इसे भी पढ़ें:पटना में दो पक्षों के बीच खूब हुई पत्थरबाजी, कई राहगीर घायल, पुलिस बल तैनात

खूब चले लाठी-डंडे
जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर में बड़हरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की इस घटना में दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे, धारदार हथियार, लोहे के रड एक दूसरे पर बरसाए गए. घटना के बार में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मामला कई महीनों पुराना है. बुधवार की दोपहर में मामला मारपीट तक पहुंचने से पहले मंगलवार की रात में भी दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई. लेकिन स्थानीय लोगों ने ही दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया था. लेकिन बुधवार के दिन मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया और बात मारपीट तक पहुंच गई.

मंगलवार को भी हुई थी बहस
बताया जाता है मंगलवार की रात मामला शांत होने के बाद अगले दिन दोपहर में एक पक्ष के लोग फोरह्वीलर से आए और दूसरे पक्ष से तू-तू, मैं-मैं करने लगे. इसी कहासूनी में मामला बिगड़ गया और पूरे गांव में बवाल मच गया. जमकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई. ग्रामीणों की मानें तो यह विवाद दोनों पक्ष के बीच 5 से 6 महीने पूराना है. मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं. वहीं दूसरे पक्ष के घायलों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

अभी तक किसी पक्ष ने नहीं दर्ज कराई है प्राथमिकी
जानकारी के अनुसार दोनों घायलों का नाम शंकर सिंह और मंटू कुमार सिंह है. दोनों ही बखोरापुर गांव के रहने वाले हैं. दोनों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हो रहा है. डॉक्टर की मानें तो घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details