बिहार

bihar

भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 11, 2020, 11:00 PM IST

पीड़ित पत्रकार के मुताबिक शाहपुर नगर पंचायत में आयोजित धरने का न्यूज कवर कर वापस लौट रहा था. इस दौरान गांव के शिव मंदिर के पास घात लगाए 5 की संख्या में अपराधियों ने गोलीबारी कर दी.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर : जिले में अपराधियों ने एक निजी चैनल के पत्रकार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी गांव की है. जानकारी के अनुसार पत्रकार न्यूज कवर कर वापस अपने घर लौट रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी कर दी. इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित पत्रकार को आरा के एक निजी नर्सिंग होम लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

वहीं पीड़ित पत्रकार की पहचान शाहपुर स्थित बिलौटी गांव निवासी नीरज उर्फ विक्की त्रिपाठी के रूप में की गई है. मामले में घायल पत्रकार ने बिलौटी पंचायत के मुखिया शंकर सिंह पर गोलीबारी का आरोप लगाया है. पीड़ित के मुताबिक शाहपुर नगर पंचायत में आयोजित धरने का न्यूज कवर कर वापस लौटने के क्रम में गांव के शिव मंदिर के पास घात लगाए 5 की संख्या में अपराधियों ने उनपर गोलीबारी कर दी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पत्रकार के घर वालों को सूचना देते हुए उसे इलाज के लिए आरा स्थित एक निजी नर्सिंग होम भर्ती करा दिया. जहां पत्रकार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details