बिहार

bihar

Ara Crime News: शौच के लिए खेत में गयी महिला की करंट लगने से मौत, फसल की सुरक्षा के लिए बिजली के तार से की थी घेराबंदी

By

Published : Jun 12, 2023, 10:34 PM IST

आरा के जगदीशपुर में करंट की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. घटना के वक्त महिला शौच के लिए बधार स्थित खेत में गई थी. बताया जाता है कि खेत में सब्जी लगी थी. मवेशी से बचाने के लिए खेत के किनारे बिजली के तार का घेरा लगाया था. उसी तार की चपेट में महिला आ गयी.

Breaking News

भोजपुर: बिहार के आरा में करंट की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खदहा टोला गांव में घटना उस वक्त घटी जब महिला शौच के लिए बधार स्थित खेत में गई थी. बताया जाता है कि खेत में सब्जी लगी थी. मवेशी से बचाने के लिए खेत के किनारे बिजली के तार का घेरा लगाया था. उसी तार की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः Bhojpur Crime : शादी समारोह में डांस के दौरान फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

शव छुपाने का प्रयासः मृतका की पहचान हरदिया पंचायत के खदहा टोला निवासी नंद जी सिंह की 51 वर्षीय पत्नी सिनाझारों देवी के रूप में की गयी. आज सुबह गांव के बाधार स्थित खेत में शौच करने के लिए गई हुई थी. तभी गांव के सुरेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति सब्जी की खेत की रखवाली के लिए धारा प्रवाहित बिजली का तार बिछाया था. उसी बिजली के तार की चपेट में आने से सिनाझारो देवी की मौत हो गई. बताया जाता है कि घटना की जानकारी खेत मालिक को मिली तो उसने शव को छुपाने का प्रयास किया. इसी दौरान गांव के लोगों की नजर पड़ गई और मृतका के घर वालों को इसकी सूचना दी.

पुलिस कर रही छानबीनः मृत महिला के परिवार वालों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृत महिला के भतीजा नंद लाल सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी चाची की मौत सुरेंद्र सिंह की लापरवाही की वजह से हुई है. अगर वो अपने शब्जी की खेत की रखवाली के लिए खुले तौर पर धारा प्रवाहित बिजली का तार नहीं बिछाया रहता तो आज उनकी चाची की मौत नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details