बिहार

bihar

Bhojpur Crime : हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार.. लाखों रुपये कैश बरामद

By

Published : Jul 6, 2023, 9:59 PM IST

आरा में हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार किया गया है. उससे पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद हुई है. तस्कर के पास करीब 11 पुड़िया हेरोइन थी. इसके साथ ही उसके पास से नकदी भी मिला है. वहीं पुलिस ने एक हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

आरा : बिहार के आरा में एक हेरोइन तस्कर गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम ने उदवंतनगर थाना इलाके के बेलाउर गांव के पास छापेमारी करते हुए हेरोइन तस्करी के धंधे में शामिल एक स्मग्लर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 11 पुड़िया हेरोइन के साथ 3 लाख 86 हजार 536 रुपये के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया गया है. पुलिस यह जानने में लगी है कि हेरोइन की खेप को कहां से लाया जा रहा था और उसे कहां डिलीवरी करने पकड़ा गया शख्स जा रहा था. वहीं एक हत्याकांड मामले में भी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

ये भी पढ़ें : Heroin Seized In Kaimur: कैमूर में 50 लाख की हेरोइन बरामद, उत्तर प्रदेश के दो तस्कर गिरफ्तार

हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार : पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि उदवंतनगर थाना प्रभारी शशि भूषण प्रसाद दल बल के साथ बेलाउर गांव में एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए गए हुए थे. जब पुलिस टीम छापेमारी कर वापस थाना लौट रही थी. इसी बीच बेलाउर गांव के पास एक व्यक्ति जिसके कंधे पर बड़ा सा बैग था वो पुलिस को देखकर भागने लगा. उसे देख पुलिस को उसपर शक हुआ और पुलिस टीम ने तुरंत भाग रहे व्यक्ति को धर दबोचा.

तस्करी का नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस : पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि उक्त व्यक्ति हेरोइन तस्कर है और वह उदवंतनगर के बेलाउर गांव निवासी राम अवधेश चौधरी का पुत्र शिवकुमार है. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो उसके बैग से 11 पुड़िया हेरोइन, 3 लाख 86 हजार 536 रुपया नकद, 3 मोबाइल फोन, 48 ग्राम अल्मुनियम क्वायल, 230 ग्राम रबड़ और 100 पीस पेपर कटिंग जो हीरोइन का पुड़िया बनाने में इस्तेमाल करने के लिए रखा गया था, उसे बरामद किया. पुलिस पकड़े गए हेरोइन तस्कर से उसके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है.

हत्या मामले में फरारी गिरफ्तार : वहीं चांदी थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में बाल मजदूर की हत्या मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. विशुनपुर गांव स्थित बगीचे में 11 मई को विशुनपुर गांव निवासी बालू मजदूर इंद्रजीत की उसके साथ काम करने वाले कुछ लोगों ने लोहे के बेलचे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में फरार रूदलपुर गांव निवासी सूरज यादव उर्फ मनु यादव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों मामले का खुलासा भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में किया.

"बेलाउर गांव में एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए गए हुए थे. जब पुलिस टीम छापेमारी कर वापस थाना लौट रही थी. इसी दौरान हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 11 पुड़िया हेरोइन, 3 लाख 86 हजार 536 रुपया नकद, 3 मोबाइल फोन बरामद हुआ है"-प्रमोद कुमार यादव, एसपी, भोजपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details