बिहार

bihar

Bhojpur News: सोन नदी में नहाने के दौरान हादसा, डूबने से जीजा-साले की मौत

By

Published : Aug 2, 2023, 12:49 PM IST

भोजपुर में सोन नदी में डूबने से जीजा साले की मौत हो गई. वहीं एक तीसरे युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर में सोन नदी में डूबने से जीजा साली की मौत
भोजपुर में सोन नदी में डूबने से जीजा साली की मौत

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के कोसिहान गांव स्थित सोन नदी में डूबने से जीजा-साले की मौत हो गयी. घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही. मृतकों में चांदी थाना क्षेत्र के कोसीहान गांव निवासी मो. आजम का 22 वर्षीय पुत्र मो.साबिर आलम और झारखंड के बोकारो जिला के माराफरी थाना क्षेत्र के सिमंडी निवासी मो. शहाबुद्दीन का 25 वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम आलम शामिल है.

ये भी पढ़ें- सोन नदी में नहाने गए पांच दोस्त हुए लापता, 48 घंटे बाद एक का शव निकाला गया बाहर

नदी में डूबने से जीजा-साले की मौत: नहाने के दौरान सोन में ये हादसा हो गया. जिसमें मो.सद्दाम का छोटा भाई शहजाद किसी तरह बच निकला. हादसे का कारण पोकलेन मशीन से बालू की कटाई के कारण बना गड्ढा बताया जा रहा है. ग्रामीणों का कहना था कि दोनों गड्ढे में चले गए थे, जिससे डूब गए और मौत हो गयी.

"तीनों मंगलवार की शाम सोन नदी में नहाने गए थे. उसी दौरान मो.साबिर आलम और उनका साला मो. सद्दाम आलम नदी में डूब गए. जबकि सद्दाम के छोटा भाई शहजाद को डूबते देख वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया."-मो. अफरोज, मृतक का भाई

नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा: हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों और लोगों के सहयोग से करीब तीन घंटो के अथक प्रयास के बाद दोनों के शव को बरामद किया गया. नदी में डूबने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: बताया जा रहा है कि झारखंड के बोकारो निवासी सद्दाम की बहन की शादी चांदी के कोसिहान गांव में हुई है. उस कारण सद्दाम अपने भाई के साथ एक रोज पहले ही अपनी बहन एक घर आया था. मंगलवार को सोन में नहाने के लिए तीन लोग साथ गए थे. जहां नहाने के दौरान हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर आगे की कार्वाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details