बिहार

bihar

पति से मामूली विवाद में महिला ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Oct 13, 2020, 10:04 PM IST

भागलपुर के नवगछिया में पति से मामूली विवाद में महिला ने आक्रोशित होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, इस घटना के बाद से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

bhagalpur
भागलपुर

भागलपुर(नवगछिया):नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के जबतैली गांव में पति से मामूली विवाद में पत्नी ने आक्रोश में आकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला की पहचान जब तेली के राजेश राय की पत्नी 36 वर्षिया संगीता देवी के रुप में हुई है. महिला के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लेने की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस जबतैली गांव पहुंची.

महिला ने की आत्महत्या
पुलिस ने घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर महिला के भाई गोपाल सिंह सहित अन्य परिजन जबतैली पहुंचे. महिला के मायके वालों ने भी घटना की पूरी जानकारी ली. पूछताछ के बाद परवत्ता थाना पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव अपने कब्जे में लेकर उसकी पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने देर शाम तक शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

मामूली विवाद में दे दी जान
मृतका के पति सहित ससुराल वालों ने बताया कि देर रात सभी खाना खाकर सोए थे. सुबह जगह तो देखा कि संगीता साड़ी के सहारे छत की सीलिंग से लटकी हुई थी. परिजनों ने संगीता को नीचे उतारा तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के संदर्भ में मृतका की 9 वर्षीय पुत्री रानी ने बताया कि रात में पापा और मम्मी की किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद इस तरह की घटना हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details