बिहार

bihar

Bhagalpur News : परीक्षा देकर वापस लौट रहे दो युवक सड़क दुर्घटना के शिकार.. मौके पर दोनों की मौत

By

Published : Jul 6, 2023, 9:21 PM IST

भागलपुर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए. दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और एक वाहन में जाकर टकरा गई. इस टक्कर के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया.

ये भी पढ़ें :Road Accident in Bhagalpur : तेज रफ्तार वाहन ने 4 महिलाओं को कुचला, दो की मौत

परीक्षा देकर घर लौट रहे थे दोनों युवक :यह सड़क दुर्घटना टीओपी थाना क्षेत्र के प्राकृतिक नर्सरी के पास की है. दुर्घटना के बाद दोनों शवों की पहचान कर ली गई. एक युवक की पहचान मुकेश मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सागर के रूप में की गई. वह तिलकामांझी थाना क्षेत्र का रहने वाला था. राहुल उर्फ सागर मायागंज अस्पताल में लिफ्टमैन के रूप में कार्यरत था. वहीं दूसरे युवक की पहचान सागर के मित्र पंकज चौधरी के पुत्र किशन के रूप में हुई है. वहीं दोनों आईटीआई की परीक्षा देकर अनुपम आईटीआई से वापस घर लौट रहे थे.

आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना : सड़क दुर्घटना भागलपुर में आम बात हो गई है. आए दिन शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क हादसे की खबर आते रहती है. हर दिन किसी न किसी की या तो मौत हो जाती है या फिर कोई न कोई बुरी तरह से जख्मी हो जाता है. जिले में रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है. यातायात पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकामयाब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details