बिहार

bihar

नवगछिया में सड़क हादसा, एक युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Jan 22, 2021, 3:50 PM IST

नवगछिया में मकंदपुर चौक के पास हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. युवक गोपालपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मकंदपुर निवासी हरिनंदन सिंह का पुत्र ललन कुमार (20) था. इसी घटना में गांव के ही बिंदेश्वरी साह का पुत्र मनोहर साह (32) गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसा
हादसा

नवगछियाः राष्ट्रीय राजमार्ग मकंदपुर चौक के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गोपालपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मकंदपुर निवासी हरिनंदन सिंह का पुत्र ललन कुमार (20) की मौत हो गयी. जबकि गांव के ही बिंदेश्वरी साह का पुत्र मनोहर साह (32) गंभीर रूप से घायल हो गया. मनोहर को बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर किया गया है. घटना गुरुवार रात दस बजे की है.

ललन कुमार

काम करके पैदल लौट रहे थे घर
परिजनों ने बताया कि ललन कुमार और मनोहर साह दिनों जल नल का काम करके पैदल ही घर लौट रहे थे. मकंदपुर चौक पर सड़क पार करने के क्रम में एक अज्ञात अनियंत्रित वाहन के चपेट में आ गए. ललन की घटनास्थल पर ही मौत हो जाने की बात कही जा रही है. जबकि मनोहर गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को अस्पताल पहुचाया गया. जहां चिकित्सकों ने ललन को मृत घोषित कर दिया. मनोहर का प्राथमिक उपचार कर उसे भागलपुर जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद पति लालू से मिलने पहली बार रांची जाएंगी राबड़ी, पिता के लिए तेजप्रताप कर रहे पूजा

गहरे सदमे में है परिवार
देर रात मृतक के परिजन सहित पंचायत के मुखिया विजय सिंह और उपमुखिया मो. आजाद पहुंचे. परिजनों ने कहा कि मकंदपुर चौक सड़क काफी संवेदनशील है. फिर भी रात्रि में वहां चेकपोस्ट पर पुलिस की तैनाती नहीं थी. घटना के एक घंटे बाद भी गोपालपुर पुलिस नहीं पहुंची. युवक की मौत के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details