बिहार

bihar

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के MBBS छात्र ने की खुदकुशी, अस्पताल में हंगामा से इमरजेंसी समेत कई विभाग बंद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 3, 2023, 8:07 AM IST

Suicide In Bhagalpur: भागलपुर में एमबीबीएस छात्र ने आत्महत्या की है. वो जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था. छात्र की मौत के बाद अन्य छात्रों ने अस्पताल में जमकर प्रदर्शन किया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में 2019 बैच के एमबीबीएस छात्र राजीव रंजन ने खुदकुशी कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सैकड़ो की तादात में पहुंचे मेडिकल छात्रों ने अस्पताल अधीक्षक कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया. छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन की तरफ से मूलभूत सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही थी, जिसे लेकर फर्स्ट इयर के छात्र राजीव रंजन ने खुदकुशी कर ली है.

अस्पताल में छात्रों का हंगामा: वहीं घटना के बाद सैकड़ो की तादाद में पहुंचे छात्रों ने मायागंज अस्पताल में घंटों जमकर हंगामा किया. बता दें कि भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के 50वें वर्षगांठ के उपलक्ष में नौलखा परिसर में अस्पताल प्रशासन की तरफ से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. वहां भी पहुंच कर सैकड़ो की तादाद में छात्रों ने जमकर हंगामा किया. फिलहाल मामले को लेकर यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आत्महत्या का कारण क्या है. आक्रोशित एमबीबीएस छात्रों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन हॉस्टल एवं अन्य सुविधा मुहैया नहीं करा रही है.

मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा: आक्रोशित एमबीबीएस छात्रों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए हैं. मामले को लेकर यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छात्र ने इतान बड़ा कदम क्यों उठाया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की जांच कर रही है. छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है. वो भागलपुर के लिए निकल गए हैं.

पढ़ें-शर्मनाक! 20 दिनों से भागलपुर के JLNMCH में पड़ी है अर्धनग्न महिला, सुध लेने वाला कोई नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details