बिहार

bihar

ट्रक और लग्जरी कार में छुपा कर ले जा रहे 2661 लीटर विदेशी शराब जब्त, 5 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2021, 10:07 PM IST

भागलपुर में छापेमारी के दौरान 2661 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. पुलिस ने जानकारी दी कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिला के एनएच31 (NH31) रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रक और एक कार में 2661 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. वहीं 5 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की कार्रवाई करने के आदेश के बाद पुलिस सख्त हो गई है. शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए पूरा बल लगा दिया गया है. 5 शराब तस्कर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव से पहले जब्त की गई 927 कार्टन अंग्रेजी शराब, ट्रक में भूसे के बीच रख कर ला रहे थे तस्कर

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज एवं नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एनएच 31 के रास्ते भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप ले जायी जा रही है. त्वरित कार्रवाई करते हुए नवगछिया पुलिस, खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार एवं मद्य निषेध विभाग भागलपुर अधिकारी द्वारा संयुक्त छापेमारी में 2661 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई.

पुलिस को 2 अंतर्राज्यीय शराब तस्कर के साथ कुल 5 शराब तस्कर की गिरफ्तारी हुई. जिसमें रांची के अरविंद कुमार, वैशाली के प्रशांत कुमार, समस्तीपुर के शिव कुमार, रामगढ़ झारखंड के विश्वनाथ, वैशाली के सनी कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मद्य निषेध विभाग एवं नवगछिया पुलिस गिरफ्तार शराब तस्कर से लगातार पूछताछ कर रही है. अन्य शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- बड़ी कार्रवाई: ट्रक और कार से 50 लाख की शराब जब्त, पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details