बिहार

bihar

Murder in Bhagalpur: घर से बुलाया और चाकू गोदकर युवक को मार डाला, उधार के पैसे का था विवाद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 14, 2023, 9:36 PM IST

भागलपुर जिला के नाथनगर थाना क्षेत्र के मधुसुदनपुर में युवक को घर से बुलाकर चाकू से गोंद कर मार डाला. परिजनों के मुताबिक पैसे के लेन देन में युवक की हत्या की गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दिन दहाड़े हुई हत्या की घटना से इलाके में दहशत है. पढ़ें, विस्तार से.

Breaking News

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिला के नाथनगर में एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मधुसुदनपुर ओपी क्षेत्र के नूरपुर निवासी नेपाली शाह के पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है. हत्या का कारण बकाए पैसे को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है. घर से बुलाकर युवक को चाकू से गोद दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः Bhagalpur Crime News: हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार, चर्चित धुरी यादव हत्याकांड का है मुख्य शूटर

दहशत का माहौलः घटना शनिवार 14 अक्टूब दोपहर की बताई जा रही है. दिनदहाड़े हुए इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. इस घटना के मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या का कारणः सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नारायण रजक और सुमन के बीच बीते शुक्रवार देर रात भी कहासुनी हुई थी. मृतक के पिता ने कहा कि नारायण रजक मेरे पुत्र को घर से बुलाकर ले गया और कहा कि चलो तुम्हारा जो बकाया पैसा 7 हजार है वो देते हैं. गणेशीबाग बगीचा की ओर ले जा कर चाकू घोंप कर मार दिया. उन्होंने बताया कि मृत सुमन सबसे छोटा बेटा था. सुखराज राय उच्च विद्यालय में पढ़ाई करता था.

पुलिस कर रही जांचः घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने युवक को ऑटो पर लाद कर जवाहर लाल नेहरु चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मामले पर मधुसुदनपुर ओपी थानेदार महेश कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details