बिहार

bihar

Bhagalpur Crime News: आपसी रंजिश में पड़ोसी ने चलाई गोली, भाभी अस्पताल में भर्ती, देवर बाल-बाल बचा

By

Published : Aug 21, 2023, 9:27 PM IST

भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर ओपी थाना क्षेत्र नाथनगर के किशनपुर में बदला लेने के नीयत से गोली चलाने की खबर आ रही है. इस हमले में देवर और भाभी बाल-बाल बच गये हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस को वारदात स्थल से खोखा बरामद नहीं हुआ है. पढ़ें, विस्तार से.

Bhagalpur Crime News
Bhagalpur Crime News

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर गोपीनाथ नगर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में विवाद का बदला लेने के लिए पड़ोसी ने एक अज्ञात युवक के साथ मिलकर पड़ोसी मीरा देवी के ऊपर गोली चला दी. हमले में महिला बाल बाल बच गई. पुलिस के अनुसार मामला आपसी विवाद का है. पुलिस की मानें तो मायागंज अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि महिला के पैर में गोली ही लगी है. लेकिन किसी नुकीले चीज से जख्म जरूर हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः Bhagalpur Suicide: विवाहिता ने की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

"गोलीबारी की सूचना के बाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घायल महिला को रेफरल अस्पताल नाथनगर लाया गया जिसे बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर भेज दिया गया है. घटनास्थल पर से पुलिस को कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है. अभी लिखित आवेदन नहीं मिला है. लिखित आवेदन मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी."- महेश कुमार, मधुसुदनपुर थाना अध्यक्ष

क्या है मामलाः घायल महिला मीरा देवी ने बताया कि 16 जुलाई को पड़ोसी पूर्ण यादव के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद से पूर्ण यादव उन लोगों को जान से करने के फिराक में था. आज जैसा ही अपने देवर के साथ धान रोपनी के बाद खाना लेने के लिए घर आए थी कि आरोपियों ने फायरिंग कर दी.

मायागंज में चल रहा इलाजः गोलीबारी की घटना की सूचना मधुसुदनपुर थाना अध्यक्ष महेश कुमार को दी गयी. महेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नाथनगर में भर्ती कराया. जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भागलपुर भेज दिया गया. घायल महिला का भागलपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details