बिहार

bihar

Bhagalpur Crime: प्यार में धोखा खाए प्रेमिका ने की सुसाइड, ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक से करती थी प्यार

By

Published : Jul 7, 2023, 11:05 PM IST

भागलपुर में प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमिका ने सुसाइड कर ली. दरअसल लड़की अपने शिक्षक को ही दिल दे बैठी थी. परिजनों ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी. इस शादी से वर पक्ष के परिजन नाराज थे. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में प्यार में प्रेमिका ने की सुसाइड
भागलपुर में प्यार में प्रेमिका ने की सुसाइड

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में प्यार में धोखा खाए प्रेमिका ने जान दे दी. उसका शव संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है. दरअसल ट्यूशन पढ़ाने वाली छात्रा अपने शिक्षक को दिल दे बैठी थी. ताजा मामला भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र की है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सुसाइड की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बेटी की मौत से परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें : प्रेमी की हत्या से सदमे में थी शादीशुदा प्रेमिका, फंदे से लटककर खुद भी दे दी जान

शादी से परिजन थे नाराज: बता दें कि लड़की युवक से ट्यूशन पढ़ा करती थी. इसी दौरान दोनों में आंखें चार हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. बात शादी तक पहुंच गई. शादी करने को दोनों तैयार हो गए. दोनों की शादी लड़की वालों ने एक मंदिर में करा दी, लेकिन लड़के वाले शादी से नाराज थे. मामला यहीं पर नहीं थमा दहेज के लिए भी लड़के वालों ने डिमांड करना शुरू कर दी. इन सब बातों से तंग आकर युवती ने अपने मायके में आत्महत्या कर ली.

एक महीना पहले हुई थी शादी: मृतका की शादी 1 महीने पहले हुई थी. युवक के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे. इसलिए लड़की को ससुराल नहीं आने दिया गया. वहीं लड़का ने लड़की से कहा कि मां-पिताजी मान जाएंगे तभी मैं तुम्हें ससुराल ले जाऊंगा. 1 महीने बीत जाने के बाद वह लड़की अपने ससुराल नहीं ले गया. मोबाइल पर दोनों की कहासुनी हुई और युवती ने अकेला घर पाकर अपने मां के घर में दोपहर सुसाइड कर ली.

मुझे इंसाफ चाहिए: मां ने कहा कि मेरी बेटी उस लड़के से कई वर्षों से प्यार करती थी. गांव में भी यह चर्चा का विषय बन गया था. इसलिए हम लोगों ने दोनों की शादी मंदिर में करा दी, लेकिन फिर युवक ने धोखा दिया और मेरी बेटी ने सुसाइड कर ली. मुझे इंसाफ चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details