बिहार

bihar

Bhagalpur News : बरारी पुलिस की दबंगयी, नजराना नहीं देने पर दुकानदार को पीटा! सीसीटीवी में घटना कैद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2023, 10:57 PM IST

भागलपुर जिले के बरारी थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार की दबंगयी सामने आयी है. गाली गलौज करते हुए दुकानदारों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पीड़ित दुकानदार SSP के पास शिकायत की. SSP ने जांच कर कार्रवाई कर भरोसा दिया है. पढ़ें, विस्तार से.

Bhagalpur News
Bhagalpur News

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में पुलिस की दबंगई का वीडियो सामने आया है. सादे लिबास में एक दुकान पर पहुंचे थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने कथित रूप से गालियां दीं. विरोध करने पर दुकानदार के साथ मारपीट की. घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पीड़ित दुकानदार ने एसएसपी के घटना की शिकायत की. मामले को लेकर एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः Bhagalpur News : शहर में पुलिस ने चलाया रोको-टोको अभियान, बेवजह घूमने वालों पर सख्ती

क्या है मामलाः बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस एक दुकानदार से कथित रूप से उगाही कर रहा था. पुलिस ने पहले थाना के एक दलाल को पैसे की डिमांड के साथ भेजा. नहीं देने पर उनके साथ सादे लिबास में थाना अध्यक्ष पहुंचे. उनके साथ तीन और पुलिसकर्मी थे. उनलोगों ने दुकानदार के मारपीट की. वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. दुकानदार का दावा है कि थाना प्रभारी ने जिस तरह से उनके साथ व्यवहार किया है उनका हर एक ऑडियो और वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड है.

दहशत में व्यवसायी का पूरा परिवार: दुकानदार ने एसपी आनंद कुमार को लिखित आवेदन देकर आशुतोष कुमार पर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार पर आरोप लगाया कि उससे जबरदस्ती पैसे की मांग की गई थी. नहीं देने पर उसके साथ मारपीट और गलत आरोप लगाकर दुकान बंद करने की धमकी थाना अध्यक्ष ने दी थी. पुलिस की इस दबंगई से व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है. उन्हें आशंका है कि पुलिस झूठे मामले में फंसा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details