बिहार

bihar

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अर्ध निर्मित हथियार के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2021, 4:58 AM IST

भागलपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास से पुलिस ने 12 अर्ध निर्मित अवैध हथियार भी बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर.

भागलपुर में अवैध अर्ध निर्मित हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार
भागलपुर में अवैध अर्ध निर्मित हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर:बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में पुलिस (Police) इन दिनों एक्शन मोड में है. पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चलाकर लगातार अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है. बीते कुछ दिनों भागलपुर पुलिस ने कई बड़े अपराधियों को गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक दर्जन अर्ध निर्मित अवैध हथियार के साथ एक हथियार तस्कर (Arms Smuggler) को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

ये भी पढ़ें:वांटेड अपराधी ने भागलपुर पुलिस को दी खुली चुनौती, पुलिस ने नागपुर से किया गिरफ्तार

गिरफ्तार तस्कर की पहचान मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नवागढ़ी लक्ष्मीपुर बिंद टोली निवासी शंकर सिंह के पुत्र शिवकुमार के रूप में की गई है. इस संबंध में भागलपुर एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी एक हथियार तस्कर के द्वारा एक विशेष स्थान पर अवैध हथियार की एक डिलेवरी होनी है. इस सूचना के मिलते ही पुलिस ने एसटीएफ की मदद से घेराबंदी शुरू कर दी.

इसी दौरान तस्कर को पुलिस ने बायपास चौक पर गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान तस्कर के पास से 12 अर्ध निर्मित देशी पिस्टल और 12 बैरल के साथ एक मोबाइल बरामद हुआ. गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध कांड दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है.

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है ताकि उससे यह जानकारी मिल सके कि वह अवैध हथियार कहां से कहां के लिए लेकर जा रहा था. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस लगातार जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों से आने जाने वालों पर विशेष नजर रख रही है.

ये भी पढ़ें:भागलपुर खाद व्यवसायी हत्याकांड मामले में 10 महीने बाद गिरफ्त में आया नारा मियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details