बिहार

bihar

Bhagalpur Job Opportunities: भागलपुर में 19 जनवरी को लगेगा रोजगार कैंप, आवेदन करने से पहले जानें डिटेल्स

By

Published : Jan 18, 2023, 2:02 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 2:10 PM IST

Bhagalpur Job Opportunities

भागलपुर नियोजनालय में 19 जनवरी को रोजगार कैंप का आयोजन किया जाएगा. इसमें नई दिल्ली की कंपनी 10 लोगों को नौकरी देगी. जानें डिटेल्स..

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में हाड़ कंपा देने वाली ठंड के बाद एक राहत भरी खबर आई है. लोगों को रोजगार देने की योजना है. अवर प्रादेशिक नियोजनालय भागलपुर के द्वारा एक दिवसीय जॉब कैंप (Employment camp IN Bhagalpur) का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

पढ़ें- Job Opportunities : BSNL में जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के 11705 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

भागलपुर में रोजगार कैंप : नई दिल्ली की कंपनी AFFLATUS HR SERVISES PVT. LTD कंपनी ने भागलपुर में नियोजनालय आने की सहमति दी है. कंपनी में कुल 10 पदों की रिक्तियां हैं. 10 पदों पर सेल्समैन की वैकेंसी है.

18-25 वर्ष की आयु सीमा: इसमें 18 वर्ष से 25 वर्ष की आयु के योग्य उम्मीदवार जॉब पा सकेंगे. नौकरी पाने के लिए नियोजनालय में निबंधन कराना अनिवार्य होगा.

शैक्षणिक योग्यता:भागलपुर के अवर प्रादेशिक नियोजनालय के अधिकारी रोहित आनंद ने बताया कि नई दिल्ली की कंपनी में जॉब प्राप्त करने के लिए बीए पास होना आवश्यक है. सैलरी 17 हजार रुपये मासिक होगी. नियोजन निशुल्क होगा.

"इसमें कुल ₹17000 मासिक वेतन दिया जाएगा. साथ ही बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का बेहतर मौका है. श्रम संसाधन विभाग के तत्वाधान में और प्रादेशिक नियोजनालय में 19 जनवरी को एक दिवसीय रोजगार कैंप लगाया जाएगा. इस नियोजन में भाग लेने के लिए आवेदकों को नियोजनालय में निबंधन कराना अनिवार्य है. किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा."- रोहित आनंद,अधिकारी,अवर प्रादेशिक नियोजनालय भागलपुर

नियोजन कैंप सुबह 11:00 बजे से शुरू:रोहित आनंद के मुताबिक यह नियोजन कैंप सुबह 11:00 बजे से दोपहर के 3:00 बजे तक अवर प्रादेशिक नियोजनालय भागलपुर कार्यालय के परिसर में आयोजित किया जाएगा. नियोजन मूल रूप से निशुल्क होगा.

Last Updated :Jan 18, 2023, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details