बिहार

bihar

भागलपुर में गंगा नदी में नहाने के दौरान हादसा, नदी में डूबा 13 वर्षीय बच्चा, एसडीआरएफ की खोजबीन जारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 16, 2023, 7:47 PM IST

Child Drowning In Bhagalpur: भागलपुर के गंगा घाट में नहाने के दौरान एक 13 साल का बच्चा डूब गया. बच्चा श्राद्ध कर्म के दौरान नदी में नहाने गया था. फिलहाल एसडीआरएफ की टीम बच्चे को ढ़ूंढने में लगी है.

भागलपुर में 13 वर्षीय बच्चा लापता
भागलपुर में 13 वर्षीय बच्चा लापता

भागलपुर: भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गंगा घाट पर गुरुवार की दोपहर श्राद्ध कर्म को लेकर स्नान करने पहुंचा 13 साल का बच्चा गंगा नदी में डूब गया. परिजनों और आसपास के लोगों ने घंटों उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ को बुलाया.

एसडीआरएफ की खोजबीन जारी: सूचना के बाद पहुंचे एसडीआरएफ टीम भी नदी में बच्चे को लगातार ढूंढ रही है लेकिन घंटों की मशक्कत के बावजूद अब तक उसका कोई अता-पता नहीं चला है. लापता बच्चे की पहचान साकुंड गांव निवासी संजय कुमार के पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. इधर बच्चे के परिजनों में चीख पुकार मची है.

"सूरज अपने नानी के श्राद्ध कर्म में नदी में नहाने अपनी मां के साथ पहुंचा था. गंगा में स्नान करने के लिए गया था, लेकिन पानी में गहराई अधिक होने की वजह से वह डूब गया. तब से वो लापता है. हम लोगों ने घंटों खोजबीन की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला है. एसडीआरएफ की टीम खोजबीन कर रही है"- तूफानी कुमार मांझी, सूरज के मामा

घटनास्थल पर पुलिस की तैनाती:बता दें कि खबर लिखे जाने तक सूरज का पता नहीं चल पाया है. इधर एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों द्वारा लगातार खोजबीन कर रही है. घटनास्थल पर पुलिस की तैनाती की गई है. बच्चे को नदी से बाहर निकालने की कोशिश जारी है. घटना के बाद पीड़ित परिजनों में मातम छाया हुआ है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

पढ़ें:बेगूसराय: खेलते-खेलते बागमती नदी में गिरा बच्चा, डूबने से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details