बिहार

bihar

Murder In Begusarai: लिची बगान में युवक की गोली मारकर हत्या, युवक का रहा है आपराधिक इतिहास

By

Published : May 24, 2023, 7:16 PM IST

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लिची बगान से उसके शव को बरामद किया गया है. युवक का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके पिता ने किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात बताई है. घटना जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा लीची बागान में अपराधियों ने एक 19 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Youth shot dead in litchi garden) कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले बैजनाथ महतो का 19 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार उर्फ अमित कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- Begusarai Crime News: बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

युवक की गोली मारकर हत्या: बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की छोटू कुमार उर्फ ​​अमित कुमार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल और मटिहानी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. मटिहानी पुलिस की टीम स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद अपराधी की पहचान कर उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास: एसपी ने बताया की मृतक पुराना अपराधी है. इसका पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है और वह पूर्व में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भी जा चुका है. आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. मृतक के पिता बैदनाथ महतो ने बताया की उसका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पर उसके पुत्र की संगत सही नहीं था. जिसकी वजह से उसकी दुश्मनी कुछ लोगों से थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"मेरे एक बेटे ने फोन पर जानकारी दी कि उसकी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे तो मेरे बेटा मृत था. अमित कुमार इंटर का छात्र था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है."- बैजनाथ महतो, मृतक के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details