बिहार

bihar

Begusarai News: दोस्त के साथ गया था गंगा स्नान करने, डूबने से हुई मौत

By

Published : Jul 5, 2023, 5:01 PM IST

बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक अपने दोस्त के साथ स्नान करने के लिए गंगा नदी में गया था. जहां नहाने के दौरान वो गहरे पानी में चला गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में नदी में डूबने से युवक की मौत
बेगूसराय में नदी में डूबने से युवक की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक युवक नदी में डूब गया. आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को नदी से बाहर निकाला. लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के बजलपुरा गंगा घाट की है. हादसे के बाद परिजनों में जहां मायूसी छाई हुई है. वहीं गांव में भी सन्नाटा पसरा गया है. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- मनेर में गंगा घाट पर सेल्फी के चक्कर में डूबा पूर्व मुखिया का बेटा

गंगा स्नान के दौरान डूबने से युवक की मौत: बताया जा रहा है कि मृतक अपने दो दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया था. जहां नदी में नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया. जिसके बाद उसकी मौत हो गयी. जिसकी सुचना साथ गए दोस्तों के द्वारा ही परिजनों को दी गई. सूचना मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक का शव बाहर निकाला. मृतक युवक की पहचान बरौनी एक पंचायत के केराबारी निवासी शिव कुमार सिंह के पुत्र रौनक कुमार के रूप में की गई है. युवक अपने दोस्त के साथ नहाने के लिए गया था.

"भतीजा सुबह में अपने कुछ दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया था. तभी वो गहरे पानी में चला गया. जहां डूबने से उसकी मौत हो गयी. जिसकी सुचना दोस्तों के द्वारा ही दी गयी. काफी मशक्कत के बाद शव को स्थानीय लोगों के द्वारा गंगा नदी के पानी से निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गया. जिसके बाद बाद शव को सौंप दिया गया है."-प्रदीप कुमार सिंह, मृतक के चाचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details