बिहार

bihar

गर्मी के कारण छत पर सोने चली गई महिला, आधी रात के बाद गला दबाकर हत्या

By

Published : Jun 9, 2022, 1:14 PM IST

बेगूसराय में महिला की हत्या (CRIME IN BEGUSARAI) कर दी गई. रात को महिला घर की छत पर गर्मी के कारण सोई हुई थी. उसी समय किसी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में महिला की गला दबाकर हत्या
बेगूसराय में महिला की गला दबाकर हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में महिला की गला दबाकरहत्या(Woman murdered in Begusarai) कर दी गई. मामला सिंघौल ओपी क्षेत्र का है. जहां बीती रात ग्रामीण गोलू साहू की पत्नी घरवालों के साथ खाना खाने के बाद गर्मी के कारण छत पर जाकर सो गई. इसी बीच रात में महिला का पति रात को करीब दो बजे छत पर आया. पास आने के बाद देखा कि उसकी पत्नी मृत अवस्था में छत पर पड़ी हुई है. फौरन को पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने लरुआरा गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

पढ़ें- गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर तो बॉयफ्रेंड ने मार डाला, तह तक जांच पहुंची तो दंग रह गई पुलिस

पुलिस ने हत्या की जानकारी ली: मृतक महिला के पति गोलू साहू ने पुलिस को मामले के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रात में घर के छत पर चढ़कर किसी ने हमारी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने यह भी बताया कि उसके घर के बगल के गोतिया से जमीन का विवाद है. जमीन के विवाद को लेकर झगड़े होते रहते थे. एक दिन पहले ही झगड़े में मारपीट भी हुई थी, हमारी बेटी के भैंसुर और उसके देवर ने भी मारपीट की थी. यह भी बताया कि हमने किसी को भी हत्या करते हुए नहीं देखा है.

पढ़ें:वैशाली: कोचिंग से घर आ रही छात्रा की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

जांच में जुटी पुलिस:पुलिस ने घटनास्थल से मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की तफ्तीश कर छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं जमीन विवाद के मामले को भी ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details